Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशबड़े-बड़े ठाकुरों के घर से महिलाओं को काम के लिए खींचकर निकालो ..बयान देकर मुकरे MP के मंत्री

बड़े-बड़े ठाकुरों के घर से महिलाओं को काम के लिए खींचकर निकालो ..बयान देकर मुकरे MP के मंत्री

एएनआई,नई दिल्लीGaurav Kala
Fri, 26 Nov 2021 10:11 PM
बड़े-बड़े ठाकुरों के घर से महिलाओं को काम के लिए खींचकर निकालो ..बयान देकर मुकरे MP के मंत्री

इस खबर को सुनें

मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह का बयान पार्टी की फजीहत कर रहा है। जाति विशेष को लेकर की गई टिप्पणी पर लोग उनका विरोध कर रहे हैं। एक सभा में उन्होंने कहा कि ठाकुर-ठाकर जैसी ऊंची जाति के लोग अपनी महिलाओं को अपने घरों तक सीमित रखते हैं और उन्हें समाज में काम नहीं करने देते हैं। 

मध्यप्रदेश के अनूपनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक बिसाहूलाल सिंह ने कहा, "ठाकुर-ठाकर जैसी ऊंची जाति के लोग अपनी महिलाओं को अपने घरों तक सीमित रखते हैं और उन्हें समाज में काम नहीं करने देते हैं। ठाकुरों और अन्य बड़े लोगों की महिलाओं को उनके घरों से बाहर निकाला जाना चाहिए और समानता सुनिश्चित करने के लिए समाज में काम करना चाहिए।"

 

अपने बयान के बाद लोगों और विपक्षी नेताओं के निशाने पर आने के बाद उन्होंने सफाई दी। एएनआई से बात करते हुए सिंह ने कहा, "मैंने ठाकुर महिलाओं या एमपी की महिलाओं के बारे में बात नहीं की। मैंने अपने बोर्ड के लोगों और जिले के ब्राह्मणों की ओर इशारा किया। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कहा है। अगर फिर भी लोग आहत हुए हैं तो मैं माफी मांगता हूं"

 विधायक ने कहा, "अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगता हूं। लेकिन मैंने ऐसा किसी समुदाय को नीचा दिखाने के लिए नहीं कहा। मेरा मकसद यह कहना था कि सभी पृष्ठभूमि की महिलाएं समानता के साथ समाज सेवा करें। लोगों ने मेरी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया।"

epaper

संबंधित खबरें