फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशशुजालपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार की भिड़ंत; 2 वर्षीय बच्चे सहित 3 की मौत

शुजालपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार की भिड़ंत; 2 वर्षीय बच्चे सहित 3 की मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर बैठे महिला उछलकर सड़क किनारे गिर पड़ी इस हादसे में महिला मां बेटे की मौके पर मौत हो गई वंही 2 साल के बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

शुजालपुर में भीषण सड़क हादसा, बाइक और कार की भिड़ंत; 2 वर्षीय बच्चे सहित 3 की मौत
Swati Kumariलाइव हिन्दुस्तान,शाजापुरThu, 15 Feb 2024 09:29 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के शुजालपुर में तेज रफ्तार एक अनियंत्रित कार चालक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर बैठे महिला उछलकर सड़क किनारे गिर पड़ी इस हादसे में महिला मां बेटे की मौके पर मौत हो गई वंही 2 साल के बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। हादसे को देख ग्रामीण और रहागीरों ने पुलिस और अस्पताल में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के बाद लाश का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए पहुचाया है। और मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी है।

शाजापुर जिले के शुजालपुर आष्टा नेशनल हाईवे क्रमांक 752 सी पर जेठड़ा जोड़ के पास शाम करीब 5 से 6 बजे के करीब का हादसा बताया जा रहा है। जेठडा जोड़ के पास केसर पैट्रोल पंप के सामने मुख्य मार्ग पर एक बाइक व कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में मां, बेटे व 2 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रनायल के भानेज होकर रनायल गांव में ही रहने वाले राहुल पिता विजय सिंह, उनकी माता सुगन बाई पति विजय सिंह व भाई के 2 वर्षीय बेटे रोशन पिता राकेश के साथ बाइक से शुजालपुर मान उतारने के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वापस जाते समय यह हादसा हुआ है। घटना में मां बेटे की मौत हो गई। दो वर्षीय बालक रोशन पिता राकेश को भी शुजालपुर सिटी सिविल अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया है। कार शुजालपुर के एक मोबाइल व्यवसायी ऋतिक पांचाल की बताई जा रही है।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी पवन रायकवार ने बताया कि कार क्रमांक एमपी 09 जेडके 6480 आष्टा से शुजालपुर की तरफ आ रही थी। ग्राम रनायल निवासी महिला, पुरुष व एक बच्चा बाइक क्रमांक एमपी 37 एमयू 2041 से कार से सामने से टकरा गए। टक्कर इतनी तेज थी कि महिला बाइक से उछल कर सड़क किनारे दूर जा गिरी तथा बाइक के परखच्चे उड़ गए। कार भी बुरी तरह क्षति ग्रस्त हुई है। हादसे में बाइक सवार महिला, पुरुष की मौके पर मौत हो गई है। वंही 2 साल का बच्चा गंभीर घायल हो गया था।  बालक को 108 एंबुलेंस से शुजालपुर सिटी सिविल अस्पताल भेजा गया। 


रिपोर्ट: विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें