फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशहैवानियत की सारी हदें पार, पिल्ले को उठाकर पटका फिर पैर से दबाकर मार डाला; शिवराज और सिंधिया ने लिया ऐक्शन

हैवानियत की सारी हदें पार, पिल्ले को उठाकर पटका फिर पैर से दबाकर मार डाला; शिवराज और सिंधिया ने लिया ऐक्शन

मध्य प्रदेश के गुना में सिरफिरे युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। युवक ने कुत्ते के बच्चे को उठाकर सड़क पर फेंक दिया और उसपर पैर रखकर मार डाला। CCTV वीडियो वायरल हो रहा है।

हैवानियत की सारी हदें पार, पिल्ले को उठाकर पटका फिर पैर से दबाकर मार डाला; शिवराज और सिंधिया ने लिया ऐक्शन
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,गुनाSun, 10 Dec 2023 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना जिले में हैवानियत का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी रूह कांप जा रही है। एक शख्स कुत्ते के ‎‎बच्चे को जमीन पर पटकते और फिर ‎उसे पैरों से कुचलते हुए दिख रहा है। जैसे ही यह वीडियो ‎वायरल हुआ। शहर के तमाम‎ सोशल मीडिया ग्रुप्स पर लोगों की‎ भारी नाराजगी सामने आने लगी। घटना का CM शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संज्ञान लिया है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लिया है। सिंधिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखा है कि यह भयावह और परेशान करने वाला है। जवाब में CM ने लिखा है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी। जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतने होंगे।

इस मामले में रविवार को पुलिस ने गुना स्थित राधापुर कॉलोनी निवासी आरोपी मृत्युंजय जादौन को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जिस जगह‎ हुई, वहां लगे CCTV कैमरे में ‎पूरा मामला रिकॉर्ड हो गया। इसमें ‎दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति ‎दुकान के आगे बैठा हुआ है। इतने में कुत्ते के दो बच्चे वहां आते हैं। ‎उनमें से एक उस शख्स के पास‎ पहुंच जाता है। अचानक वह शख्स उस बच्चे को‎ उठाकर पूरी ताकत से जमीन पर दे ‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎‎मारता है। यही नहीं, वह शख्स उस बच्चे को पैरों से‎ कुचल भी देता है। लोगों का कहना है कि ‎ऐसे व्यक्ति को इस तरह खुला‎ रखना और ज्यादा खतरनाक है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें