फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशएमपी एक्जिट पोल के नतीजों पर शिवराज बोले, लाडली बहनों ने निकाल दिए सारे कांटे- VIDEO

एमपी एक्जिट पोल के नतीजों पर शिवराज बोले, लाडली बहनों ने निकाल दिए सारे कांटे- VIDEO

MP Exit Poll Results 2023: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विभिन्न एक्जिट पोल के आंकड़ों पर खुश नजर आए। उन्होंने कहा- मैंने पहले ही कहा था कि एमपी में कोई कांटे की टक्कर नहीं है।

एमपी एक्जिट पोल के नतीजों पर शिवराज बोले, लाडली बहनों ने निकाल दिए सारे कांटे- VIDEO
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,भोपालThu, 30 Nov 2023 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

विभिन्न एक्जिट पोल में मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है। एक्जिट पोल के आंकड़ों से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा- मैंने पहले ही कहा था कि मध्य प्रदेश में कोई कांटे की टक्कर नहीं है। बीजेपी भारी बहुमत से जीतेगी... एग्जिट पोल जो कह रहा है वो जन भावनाएं हैं। हम यह विधानसभा चुनाव बहुमत से जीत रहे हैं। लोगों का प्रधानमंत्री मोदी के प्रति प्रेम और अमित शाह जी की रणनीति, जेपी नड्डा जी का मार्गदर्शन स्पष्ट बताते थे कि भारतीय जनता पार्टी यह चुनाव जीतेगी। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कार्यकर्ताओं का अथक परिश्रम, प्रदेश सरकार की अनेकों योजनाएं जिन्होंने जनता की जिंदगी बदली है, और विकास स्पष्ट बताते थे कि भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी। यही वजह थी कि मैं हमेशा आत्मविश्वास से भरा रहा। कुछ लोग कांटे की टक्कर, कांटे की टक्कर कह रहे थे। प्रदेश की लाडली बहनों ने सारे कांटे निकाल दिए हैं। अब कोई कांटा बचा ही नहीं है। मैंने अपने जीवन में ऐसा कोई चुनाव नहीं देखा जहां हम जाते थे, वहां पुरुषों की भीड़ तो होती थी उससे ज्यादा बहनें आती थीं। 

शिवराज ने कहा कि मैं जहां जाता हूं, वहां बहने कह रही हैं कि भैया अपन जीत रहे हैं। बहनें यह नहीं कह रही हैं कि किसकी सरकार बनेगी। वह यह कह रही हैं कि अपन जीत रहे हैं। इसका मतलब यह कि बहनों को भाजपा की जीत में अपनी जीत नजर आ रही है। इन चुनावों में लाडली बहनों ने सचमुच कमाल किया है। वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जनता के आशीर्वाद से एक बार फिर सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने भाजपा को 165 सीटें मिलने की बात कही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें