फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशये भाजपा है कोई...सीएम बनने की बात पर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

ये भाजपा है कोई...सीएम बनने की बात पर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

मध्य प्रदेश में बंपर जीत के बाद मुख्यमंत्री बनने की बात पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने टिप्पणी की है। मंत्री ने बहुत ही कसीदे से बयान दिया है। आखिर नरेंद्र सिंह तोमर ने क्या कहा है?

ये भाजपा है कोई...सीएम बनने की बात पर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर
Abhishek Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरMon, 04 Dec 2023 11:31 AM
ऐप पर पढ़ें

MP Election Result: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद अब CM पोस्ट को लेकर उहापोह शुरू हो गया है। सूबे में भाजपा की तरफ से 3 केंद्रीय मंत्री भी चुनावी मैदान में थे और इनमें से 2 ने जीत दर्ज की है। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिमनी विधानसभा से चुनाव जीत लिया है। वहीं प्रह्लाद सिंह पटेल ने नरसिंहपुर से बड़ी जीत दर्ज की है। अब सूबे में CM पद को लेकर सियासी सुगबुगाहट तेज है। ऐसे में नरेंद्र सिंह तोमर ने बड़ी बात कह दी है। 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान तीनों राज्यों में जो ऐतिहासिक विजय प्राप्त हुई है। उसके लिए मैं जनता का हृदय से धन्यवाद करता हूं और भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं। यह जीत कार्यकर्ताओं के परिश्रम और नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता की जीत है। यह जीत मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के विकास और जनकल्याणकारी कार्यों को मिला हुआ समर्थन है।

नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा,''भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक समर्थन इस चुनाव में जनता ने दिया है। भारतीय जनता पार्टी की कोशिश रहेगी की आने वाले कल में नई सरकार जनता के अनुरूप कार्य करें और मध्य प्रदेश को स्वर्णिम मध्य प्रदेश तब्दील करने की दिशा में आगे बढ़े। वही सीएम बनने के बारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक दल है प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है इस दल की अपनी प्रक्रिया है। परिणाम आ चुके हैं, प्रक्रिया अपनाई जाएगी और उसके बाद निर्णय होगा।"

वहीं, पूर्व वित्त मंत्री राघव जी भाई ने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ इन तीनों प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार मतदाताओं ने बनाकर यह दर्शा दिया है कि वह केंद्र सरकार की और प्रदेश सरकारों की नीति को पसंद करते हैं। इसलिए जनता ने भारी बहुमत से मोहर लगाई है, यह बड़ी प्रसन्नता का विषय है।इस चुनाव के परिणामों से अगला 2024 का लोकसभा का चुनावी शानदार रहेगा और उसका रास्ता भी खोल दिया गया है।विदिशा की पांचों सीटें जीती हैं यह और प्रशंसा का विषय है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें