फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशगर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़कियों को रेप और जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी उज्जैन पुलिस

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़कियों को रेप और जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी उज्जैन पुलिस

उज्जैन के विक्रम विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में कुछ लड़कों ने घुसकर छात्राओं को उठा ले जाने, उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी। इस घटना का वीडियो छात्राओं ने पुलिस को सौंपा है।

गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़कियों को रेप और जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी उज्जैन पुलिस
mp crime news
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनTue, 25 Jun 2024 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

उज्जैन के विक्रम विश्वविद्यालय के गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर छात्राओं को उठा ले जाने, उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी देने की घटना सामने आई है। छात्राओं ने पुलिस शिकायत में कहा है कि 15 से 20 लड़के हॉस्टल में आए और छात्राओं को रेप और जान से मारने की धमकी दी। वाकए का एक वीडियो छात्राओं ने पुलिस को दिया है। वहीं विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अखिलेश कुमार पांडेय ने कहा कि घटना की पूरी जांच कराई जाएगी। इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। 

बताया जा रहा है कि घटना इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करने को लेकर शुरू हुई। छात्राओं ने सोमवार को माधव नगर थाने पहुंचकर नामजद लिखित शिकायत की है। छात्राओं ने आरोप लगाए हैं कि आरोपी छात्र गर्ल्स हॉस्टल में भीतर तक दाखिल हो गए और धमकाने लगे। छात्राओं का कहना है कि धमकाने वाले छात्र विक्रम विश्वविद्यालय के बॉयज हॉस्टल में रहते हैं। छात्राओं का कहना है कि दो दिन से आरोपियों द्वारा उन्हें गालियां दी जा रही हैं। 

छात्राओं का कहना है कि जब उन्होंने वार्डन से शिकायत की और सीसीटीवी फुटेज मांगे तो वार्डन ने इसे देने में असमर्थता जताई। उनका कहना था कि कैमरे अभी बंद हैं। छात्राओं ने माधव नगर थाने में लिखित शिकायत दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। विक्रम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अखिलेश कुमार पांडेय का कहना है कि गर्ल्स हॉस्टल और बॉयज हॉस्टल के स्टूडेंट्स के बीच कहासुनी हुई थी। घटना की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- बिजेंद्र यादव