फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशदौड़ती खाली ट्रेन में महिला से रेप, पीटा-दबोचा और टायलेट में बंद कर वारदात को दिया अंजाम

दौड़ती खाली ट्रेन में महिला से रेप, पीटा-दबोचा और टायलेट में बंद कर वारदात को दिया अंजाम

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के कटनी से सतना के बीच एक दौड़ती ट्रेन में शादीशुदा महिला से रेप की वारदात हुई है। महिला कटनी से सतना स्पेशल ट्रेन से जा रही थी। पढ़ें यह रिपोर्ट...

दौड़ती खाली ट्रेन में महिला से रेप, पीटा-दबोचा और टायलेट में बंद कर वारदात को दिया अंजाम
Krishna Singhलाइव हिंदुस्तान,सतनाMon, 11 Dec 2023 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के कटनी से सतना के बीच शादीशुदा महिला से रेप की वारदात सामने आई है। महिला कटनी से सतना स्पेशल ट्रेन से जा रही थी। वह पकरिया ग्राम में ट्रेन बदल कर खाली खड़ी ट्रेन में शौचालय के लिए गई थी। इसी दौरान आरोपी भी खाली ट्रेन में चढ़ गया और ट्रेन का गेट बंद कर महिला दबोच लिया। उसने महिला को पीटा और टायलेट में घसीट ले गया। इसके बाद ट्रेन चल पड़ी। आरोपी ने दौड़ती ट्रेन में महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वारदात रविवार देर रात को हुई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट, दुष्कर्म, जान से मारने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी कटनी जिले के गायत्री नगर में रहता है। 

पीड़िता सतना जिले की निवासी है। वह ट्रेन में अवैध रूप से वेंडरिंग का काम करती है। आरोपी कमलेश कुशवाहा मूल रूप से यूपी के बांदा जिले का रहने वाला है। फिलहाल कटनी के गायत्री नगर में रहता है। वह कटनी से पकरिया स्टेशन तक एक अन्य ट्रेन से आया था। पकरिया में खाली ट्रेन में महिला को चढ़ता देख वह भी चढ़ गया। जीआरपी के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ वारंट जारी हैं। घटना कटनी से सतना के बीच हुई। जिस ट्रेन में वारदात हुई वह चुनाव कराने आई पुलिस फोर्स के लिए चलाई गई थी। 

ट्रेन खाली थी और कटनी की तरफ से लौट रही थी। पकरिया स्टेशन पर ट्रेन काफी देर खड़ी रही। पुलिस का दावा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया था। उसे गेट तोड़कर निकाला गया और कटनी GRP को सुपुर्द कर दिया गया। पीड़िता महिला ने बताया कि उसे उचहेरा जाना था। वह ट्रेन पकड़ने के लिए पकरिया स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन स्टेशन पर खड़ी थी तो वह टॉयलेट के लिए उसमें चढ़ गई गई। इसी दौरान आरोपी पीछे से आया। 

आरोपी ने महिला को टॉयलेट में बंद कर लिया। इतने में ट्रेन चलने लगी। उसने पहले मेरे साथ मारपीट की फिर जबरदस्ती करने लगा। महिला ट्रेन में चिल्लाई लेकिन ट्रेन में कोई भी सुनने वाला नहीं था। उसने मेरे साथ रेप किया। ट्रेन जब सतना स्टेशन पर रुकी तो आरोपी ने महिला को ट्रेन से बाहर फेंककर गेट बंद कर लिया। इसके बाद महिला ने जीआरपी थाने पहुंचकर शिकायत की। कटनी जीआरपी थाना प्रभारी अरुणा वाहने ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 342, 506, 376, 325 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें