फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP: लिव-इन साथी की लाश के साथ बिताए 3 दिन, कफन के नहीं थे पैसे, बोरे में भर लावारिश छोड़ा

MP: लिव-इन साथी की लाश के साथ बिताए 3 दिन, कफन के नहीं थे पैसे, बोरे में भर लावारिश छोड़ा

इंदौर में एक 53 वर्षीय शख्स अपनी लिव-इन साथी की लाश के साथ कम से कम तीन दिन तक रहा। बाद में उसने लाश को बोरी में भर कर सड़क पर लावारिस छोड़ दिया क्योंकि उसके पास अंतिम संस्कार के पैसे नहीं थे।

MP: लिव-इन साथी की लाश के साथ बिताए 3 दिन, कफन के नहीं थे पैसे, बोरे में भर लावारिश छोड़ा
Krishna Singhभाषा,इंदौरMon, 27 May 2024 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

MP Crime News: इंदौर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। एक 53 वर्षीय शख्स अपनी लिव-इन साथी की लाश के साथ कम से कम तीन दिन तक रहा। बाद में उसने लाश को बोरी में भर कर सड़क पर लावारिस छोड़ दिया क्योंकि उसके पास अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) नंदिनी शर्मा ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महिला की लाश चार-पांच दिन पुरानी थी। वह काफी सड़ चुकी थी।

एसीपी ने बताया कि हमें महिला की डेड बॉडी पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमॉर्टम से पता चला है कि वह लीवर संबंधी दिक्कतों और अन्य बीमारियों से जूझ रही थी। इसकी वजह से उसकी स्वाभाविक मौत हुई है। महिला पिछले 10 साल से इस शख्स के साथ रह रही थी। पुलिस जब 53 वर्षीय शख्स के पास पहुंची, तो वह राजमोहल्ला क्षेत्र के एक बगीचे में बैठा था। 

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) नंदिनी शर्मा ने बताया कि वह रंगाई-पुताई का काम करता है। वह मानसिक रूप से थोड़ा कमजोर है। चार-पांच दिन पहले इस शख्स के पड़ोसियों ने उससे कहा कि उसके घर से बदबू आ रही है। लोगों ने उससे कहा कि वह देखे कि उसके घर कोई चूहा तो नहीं मर गया है। बाद में पुलिस की छानबीन से पता चला है कि शख्स अपने घर में महिला के शव के साथ कम से कम तीन दिन से रह रहा था। 

बदबू को लेकर पड़ोसियों की शिकायत के बाद उसने शनिवार रात इस शव को बोरी में डाला और अपने घर से करीब 200 मीटर दूर ले गया। जब शव के वजन से उसकी सांस फूलने लगी तो वह लाश को सड़क पर लावारिस छोड़कर गायब हो गया। एसीपी ने बताया कि शख्स से जब पूछताछ की गई तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किए। 

शख्स ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने अपनी लिव-इन पार्टनर की लाश को इसलिए लावारिस छोड़ा क्योंकि उसके पास उसके अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं थे। महिला की मौत के मामले की विस्तृत जांच जारी है। यदि कुछ गलत हुआ है तो पुलिस उचित कानूनी कदम उठाएगी। चंदन नगर थाने के प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को महिला की लाश का अंतिम संस्कार कराया। 

Advertisement