फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशएमपी में नाबालिग से हैवानियत; रेप-बेल्ट से पीटा, समुदाय विशेष के आरोपियों के घर जमींदोज

एमपी में नाबालिग से हैवानियत; रेप-बेल्ट से पीटा, समुदाय विशेष के आरोपियों के घर जमींदोज

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग के साथ हैवानियत करने वाले समुदाय विशेष के आरोपियों के घर जमींदोज कर दिए गए हैं। आरोपियों ने नाबालिग से रेप के बाद उसे सरेआम बेल्ट से पीटा था। पढ़ें यह रिपोर्ट...

एमपी में नाबालिग से हैवानियत; रेप-बेल्ट से पीटा, समुदाय विशेष के आरोपियों के घर जमींदोज
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,मंदसौरMon, 12 Feb 2024 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नाबालिग से हैवानियत के आरोपियों के खिलाफ प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है। पुलिस ने एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। सभी आरोपी समुदाय विशेष के बताए जाते हैं। यही नहीं प्रशासन ने सोमवार को तीन आरोपियों के चार मकानों पर बुलडोजर चला दिया। कार्रवाई के दौरान तीन थानों की पुलिस फोर्स मौके पर तैनात रही। बता दें कि हिंदूवादी संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ बुलडोजर ऐक्शन की मांग की थी। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंदसौर जिले के दलोदा में नाबालिक के साथ रेप, छेड़छाड़ और उसे बेल्ट से सरेआम निर्ममता से पीटे जाने की वारदात सामने आई थी। इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत पांच के खिलाफ केस दर्ज किया था। बताया जाता है कि आरोपियों ने नाबालिक को ब्लैकमेल कर एकांत में मिलने बुलाया था। इस दौरान उन्होंने नाबालिक को थप्पड़ मारे, फिर बेल्ट से पिटाई की। लड़की को पीटा जाता देख कुछ हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। 

हंगामा मचने पर हिंदूवादी संगठन से जुड़े अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की तो दो भाग निकले। तीन को थाने ले जाया गया। पुलिस ने देर रात मुख्य आरोपी समेत पांचों अमोस उर्फ यस, अरबाज खान, साहिल, फरदीन फरहान और एक नाबालिग के खिलाफ धारा 376, 363, 366 3/4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। सभी को हिरासत में ले लिया गया। प्रशासन ने सोमवार को तीन आरोपियों के चार मकानों पर बुलडोजर चला दिया। 

कार्रवाई के दौरान तीन थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही। हिंदू संगठनों ने आरोपियों के दूसरे अवैध ठिकानों को भी जमींदोज करने की मांग की गई थी। आरोपियों ने रविवार को नाबालिग के साथ गलत काम किया था। इस दौरान हिंदू संगठनों के आह्वान पर सोमवार को पूरा बाजार बंद रहा। तहसीलदार नीतेश पटेल ने कहा कि घटना के बाद ग्राम पंचायत से जानकारी निकाली गई। तीन आरोपियों के चार अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया है। आरोपी फोटो के जरिए नाबालिग को ब्लैकमेल कर रहे थे। 

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव