फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश में नाबालिग से रेप के आरोपी के साथ जेल में कुकर्म, सुरक्षाकर्मी पर संगीन आरोप

मध्य प्रदेश में नाबालिग से रेप के आरोपी के साथ जेल में कुकर्म, सुरक्षाकर्मी पर संगीन आरोप

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में नाबालिग से रेप के आरोपी के साथ जेल में कुकर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक जेल प्रहरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी ने जेल प्रहरी पर संगीन आरोप लगाए हैं।

मध्य प्रदेश में नाबालिग से रेप के आरोपी के साथ जेल में कुकर्म, सुरक्षाकर्मी पर संगीन आरोप
jail
Krishna Singhपीटीआई,आगर मालवाSun, 26 May 2024 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में नाबालिग से रेप के आरोपी के साथ जेल में कुकर्म की वारदात सामने आई है। पुलिस ने इस वारदात में एक जेल प्रहरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि शनिवार को जिला जेल का दौरा करने वाली आगर मालवा की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शिवानी शर्मा से पीड़ित कैदी ने गार्ड रूप सिंह जाधव के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद गार्ड रूप सिंह जाधव (Guard Roop Singh Jadhav) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

आगर मालवा कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मालवीय ने बताया कि विचाराधीन 22 वर्षीय कैदी ने जेल प्रहरी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़ित कैदी पर नाबालिग से कथित तौर पर रेप का मुकदमा चल रहा है। उसके खिलाफ अप्रैल 2022 में आईपीसी और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। पीड़ित कैदी की शिकायत के बाद जेल प्रहरी जाधव पर आईपीसी की धारा 377 (प्रकृति के विरुद्ध शारीरिक संबंध), 294 (अश्लील कृत्य) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

आगर मालवा कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मालवीय ने बताया कि पीड़ित कैदी ने शनिवार को जेल का निरीक्षण करने गए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष लिखित आवेदन देकर बताया कि बीते चार महीने से जेलकर्मी रूप सिंह जाधव उसका यौन शोषण कर रहा है। जेलकर्मी रूप सिंह जाधव उसे जेल में बने आइसोलेशन रूम में ले जाता है और उसका यौन शोषण करता है। जेलकर्मी जाधव ने धमकी दी थी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को कुछ बताया तो उसे जान से मार देगा। पीड़ित ने यह भी कहा कि वह यौन शोषण से तंग आकर आत्महत्या करना चाहता है।