फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशबाल-बाल बचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, चलते रोड शो में टूट गया मंच; देखें VIDEO

बाल-बाल बचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, चलते रोड शो में टूट गया मंच; देखें VIDEO

रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ हादसा होते-होते बच गया। छतरपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम का मंच टूट गया। सीएम पूरी तरह सुरक्षित हैं। देखें वीडियो।

बाल-बाल बचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, चलते रोड शो में टूट गया मंच; देखें VIDEO
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,छतरपुरSun, 21 Apr 2024 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ हादसा होते-होते बच गया। छतरपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम का मंच टूट गया। इस दौरान वो लड़खड़ाकर गिरने लगे, तभी उनके सुरक्षाकर्मियों और केंद्रीय मंत्री ने उन्हें संभाल लिया। मंच पर ज्यादा भीड़ होने के कारण टूट गया था, जिससे डॉ. मोहन यादव का बैलेंस बिगड़ गया था। इस घटना में सीएम को कोई चोट नहीं आई है। सीएम पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

दरअसल मुख्यमंत्री मोहन यादव यादव केंद्रीय मंत्री और टीकमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र खटीक के पक्ष में एक रोड शो करने के लिए आए हुए थे। शहर के डाकखाने चौराहे पर सदर विधायक ललिता यादव ने उनके स्वागत के लिए एक मंच तैयार किया था। इस मंच पर भाजपा के कार्यकर्ता और अन्य लोग भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक जैसे ही मंच पर पहुंचे, अचानक भीड़ बढ़ने लगी और मंच से टूट गया। मंच टूटने के बाद सीएम मोहन यादव लड़खड़ा गए। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया।

मंच टूटने का था अंदेशा
सीएम मोहन यादव मंच से ही बार-बार यह कह रहे थे कि भीड़ ज्यादा है, कहीं ऐसा न हो की मंच टूट जाए। कुछ देर भाषण देने के बाद हुआ भी वही। अचानक से मंच टूट गया और सीएम मोहन यादव लड़खड़ाकर गिरते-गिरते बचे। उनके साथ बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रोड शो के दौरान मंच टूटने के बाद सीएम मोहन यादव वहां से अपने रथ की तरफ लौट गए। 

हो सकता था बड़ा हादसा
जिस जगह पर सीएम मोहन यादव खड़े थे ठीक उसी जगह से मंच टूटा। गनीमत ये रही की तुरंत सुरक्षाकर्मियों और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक ने उन्हे संभाल लिया और अप्रिय घटना होने से टल गई। इस घटना में सीएम मोहन यादव को चोट नहीं लगी है।