DA Image
9 नवंबर, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

MP उपचुनाव: शिवराज ने चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत, कमलनाथ ने किया रोड शो

shivraj and kamalnath

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम दिन रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं संबोधित करने के साथ ही रोड शो किए। इसके अलावा, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुरैना विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी राकेश मावई के पक्ष में रोड शो किया। रोड शो के दौरान कमलनाथ का काफिला शहर के विभिन्न मार्गों से निकलता हुआ जीवाजी गंज स्थित अग्रसेन पार्क पहुंचा और वहां अग्रसेन की प्रतिमा पर कमलनाथ ने माल्यार्पण किया। उनके साथ रोड शो में कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद कृष्णन, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत और कांग्रेस प्रत्याशी राकेश मावई तथा बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इससे पहले, शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर जिले के डबरा में कल रात रोड शो के बाद वहीं पर विश्राम किया। इसके बाद वे आज सुबह देवास जिले के हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे और लोगों को संबोधित करने के साथ भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से मुलाकात की। इसके बाद वे मंदसौर जिले के सुवासरा विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे ओर शामगढ़ में मां महिषासुर मर्दिनी देवी मंदिर के दर्शनों के बाद क्षेत्र में रोड शो किया।

चौहान इसके अलावा दिन में आगरमालवा जिले के आगर विधानसभा क्षेत्र और राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र में भी पहुंचकर भाजपा के पक्ष में चुनावी सभाएं लेंगे। उपचुनावों के लिए आज शाम छह बजे चुनाव प्रचार अभियान समाप्त होने के बाद चुनावी सभाएं नहीं हो सकेंगी। चौहान पिछले एक पखवाड़े तक चले चुनाव प्रचार अभियान के दौरान सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MP by-election: Shivraj put all his strength in election campaign Kamal Nath did road show