फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP Board Result: 12वीं में फेल होने पर स्कूटी से गई बाहर, फिर महल की छत से लगा दी छलांग; मौत

MP Board Result: 12वीं में फेल होने पर स्कूटी से गई बाहर, फिर महल की छत से लगा दी छलांग; मौत

सुसाइड करने वाली छात्रा की उम्र 18 साल है। छात्रा की पहचान रानी अहीरवार पिता सीताराम अहीरवार के रूप में हुई है। छात्रा मडोरी थाना चंदेरा जिला टीकमगढ़ की रहने वाली है।

MP Board Result: 12वीं में फेल होने पर स्कूटी से गई बाहर, फिर महल की छत से लगा दी छलांग; मौत
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,निवाड़ीThu, 25 May 2023 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश बोर्ड (MP Board) ने गुरुवार को दसवीं और बारहवीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। दसवीं और बारहवीं की परीक्षा में इस साल करीब 19 लाख स्टूडेंट्स बैठे थे। रिजल्ट जारी होने के बाद राज्य के विद्यार्थियों में खुशी का माहौल है। वहीं परीक्षा में फेल होने के चलते निवाड़ी जिले की एक छात्रा ने मौत को गले लगा लिया। बारहवीं की रिजल्ट से उदास एक युवती ओरछा इलाके के जहांगीर महल से कूदकर अपनी जान दे दी। 

सुसाइड करने वाली छात्रा की उम्र 18 साल है। छात्रा की पहचान रानी अहीरवार पिता सीताराम अहीरवार के रूप में हुई है। छात्रा मडोरी थाना चंदेरा जिला टीकमगढ़ की रहने वाली है। रिजल्ट जारी होने के बाद छात्रा स्कूटी से घर में बिना किसी को बताए बाहर चली गई थी। इसके बाद छात्रा ओरछा के जहांगीर महल की छत पर पहुंची। फिर उसने छत से छलांग लगा दी।

छत से गिरने की वजह से छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस की टीम पहुंची। छात्रा के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। निवाड़ी पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल का कहना है कि जहांगीर महल से एक युवती के कूद कर जान देने का मामला सामने आया है। युवती टीकमगढ़ की रहने वाली है। प्रथम दृष्टया यह सुसाइड केस है।

पुलिस ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली है की 12वीं रिजल्ट आने के बाद छात्रा नाखुश थी और यह कदम उठाया है। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है। शव का पंचनामा भरकर मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। आगे कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें