मतपेटी लूटने का प्रयास: गांव में उपद्रवियों ने तहसीलदार पर किया हमला, गंभीर चोट अस्पताल में भर्ती

गूंज बंधा गांव में उपद्रवियों द्वारा मत पेटियों को लूटे जाने का प्रयास किया जा रहा था सूचना पाकर तहसीलदार राजकुमार नागोरिया और आबकारी अधिकारी निधि जैन भी मौके पर पहुंच गए और उपद्रवियों को रोकने का प्र

offline
Swati Kumari लाइव हिंदुस्तान , मुरैना
Sat, 25 Jun 2022 9:53 PM

मध्य प्रदेश में शनिवार को ग्राम पंचायत का प्रथम चरण का मतदान 3 बजे संपन्न हो गया,लेकिन पोलिंग बूथ पर मतदाताओं की संख्या अधिक होने के कारण अभी भी कई जगह मतदान जारी है और इसी कड़ी में गूंज बंधा गांव में मतपेटी लूटने की फिराक में खड़ी भीड़ ने तहसीलदार राजकुमार नागोरियो पर पत्थरों से हमला कर दिया।जिसमें तहसीलदार की गाड़ी के कांच फूट गये। वही तहसीलदार को भी गंभीर चोट आई है। इसके साथ ही इस घटना में आबकारी अधिकारी निधि जैन भी घायल हो गई है। जिन्हें अंबाह के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक गूंज बंधा गांव में उपद्रवियों द्वारा मत पेटियों को लूटे जाने का प्रयास किया जा रहा था सूचना पाकर तहसीलदार राजकुमार नागोरिया और आबकारी अधिकारी निधि जैन भी मौके पर पहुंच गए और उपद्रवियों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने तहसीलदार पर हमला कर दिया। जिसमें उन्हें गंभीर चोट आई है घटना की सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर रवाना हो गया है।सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर मय फोर्स के साथ रवाना हो गये और उसके बाद पुलिस फोर्स ने उपद्रवियों को खदेड़ा और मत पेटियों को अपने कब्जे में लिया।

ऐप पर पढ़ें

Madhya Pradesh News