DA Image
हिंदी न्यूज़ › मध्य प्रदेश › मध्य प्रदेश में पुलिस चौकी में घुसकर भीड़ ने आरोपियों को पीटा, सड़क हादसे में युवक की मौत से थे नाराज
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में पुलिस चौकी में घुसकर भीड़ ने आरोपियों को पीटा, सड़क हादसे में युवक की मौत से थे नाराज

एजेंसी ,पन्नाPublished By: Arun Binjola
Tue, 11 Aug 2020 05:22 PM
मध्य प्रदेश में पुलिस चौकी में घुसकर भीड़ ने आरोपियों को पीटा, सड़क हादसे में युवक की मौत से थे नाराज

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में हरदुआ खमरिया चौकी में सड़क हादसे के बाद इलाज के दौरान हुई युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों ने चौकी पर हमला कर दिया। हमले के दौरान भीड़ ने आरोपियों को जमकर पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि हरदुआ खमरिया निवासी 28 वर्षीय सुखपाल अहिरवार पुत्र जनक लाल अहिरवार मछली पकड़ रहा था। तभी पुलिया से पास कमलेश लोधी और गोविंद लोधी के द्वारा उसका एक्सीडेंट हो गया. सड़क हादसे में सुखपाल गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे इलाज के लिए दमोह के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत हो गई।

उसकी मौत के बाद नाराज परिजनों और उनके साथियों ने हरदुआ खमरिया चौकी में घुसकर हमला बोल दिया। जहां आरोपी को पकड़ कर रखा गया था। गुस्साई भीड़ ने आरोपियों को जमकर पीटा और खूब हंगामा किया। पुलिस ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन वो भीड़ को काबू नहीं कर सकी। 

इस दौरान पुलिस से भी धक्का-मुक्की हुई। फ़िलहाल इस घटना के बाद चौकी पर हमला कर आरोपियों को पीटने के मामले में व सरकारी संपत्ति को नुकसान सहित विभिन्न धाराओं में सात नामजद और 20 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं जेपीएस परिहार एडिशनल एसपी पन्ना के मुताबिक, सड़क हादसे के मामले में दो आरोपियों  के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है। आपको बता दें कि पन्ना जिले की सबसे दूरस्थ हरदुआ खमरिया चौकी है। जहां आवागमन और संसाधनों का अभाव है, लेकिन सवाल यह है ग्रामीणों में इतना आक्रोश कि वे सरेआम पुलिस चौकी पर हमला कर दिया. यह एक सवालिया निशान है।

संबंधित खबरें