फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMLA का वेलकम कर रहे थे कार्यकर्ता, अचानक टूटा तख्त; विधायक सहित सभी नीचे गिरे, Video

MLA का वेलकम कर रहे थे कार्यकर्ता, अचानक टूटा तख्त; विधायक सहित सभी नीचे गिरे, Video

रीवा के त्योंथर से विधायक बने सिद्धार्थ तिवारी का चाकघाट बाजार में लोगों ने शानदार स्वागत किया। इस दौरान लोगों ने उन्हें माला पहनाई। मगर तख्त के कमजोर होने से वह टूट गया। जिस वजह से सभी नीचे गिर गए।

MLA का वेलकम कर रहे थे कार्यकर्ता, अचानक टूटा तख्त; विधायक सहित सभी नीचे गिरे, Video
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,रीवाTue, 05 Dec 2023 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होकर रीवा के त्योंथर से विधायक बने सिद्धार्थ तिवारी का चाकघाट बाजार में शानदार स्वागत किया गया। स्वागत समारोह के दौरान नवनिर्वाचित विधायक जिस तख्त पर खड़े थे, वो कमजोर होने के चलते धराशाही हो गया। जिसके बाद विधायक के साथ ही मंच पर खड़े सभी लोग नीचे गिर गए। हालांकि इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

रविवार को प्रदेश में आए विधानसभा चुनाव के परिणाम में बीजेपी को बंपर जीत मिली। रीवा की सभा सात सीटों में भाजपा ने अपना परचम लहराया। रीवा जिले की त्योंथर विधानसभा सीट से कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सिद्धार्थ तिवारी राज को पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया। उन्होंने चार हजार से ज्यादा वोटों से चुनाव में जीत हासिल की। सोमवार को जीत के बाद त्योंथर क्षेत्र में नवनिर्वाचित विधायक सिद्धार्थ तिवारी का विजय जुलूस निकाला गया था। 

त्योंथर के चाकघाट बाजार में भी नवनिर्वाचित विधायक सिद्धार्थ तिवारी के स्वागत के लिए मंच बनाया गया। यहां उनके स्वागत के लिए एक तख्त रखा गया था जिसके ऊपर सिद्धार्थ खड़े थे और लोग उनका स्वागत करते हुए माला पहना रहे थे। इस दौरान वो लोगों का अभिवादन स्वीकार्य कर रहे थे। विधायक के स्वागत के लिए कार्यकर्ता काफी उत्साहित थे। इसलिए उनके स्वागत समारोह में काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। सभी लोग उनका स्वागत करना चाहते थे। 

थोड़ी देर में उत्साहित कई और कार्यकर्ता भी मंच पर चढ़ गए और उन्हें माला पहनाने लगे। तख्त थोड़ा कमजोर था और कई बार लोगों ने इसे लेकर चेतावनी भी दी की तख्त कमजोर है मगर किसी ने ध्यान नहीं दिया। ऐसे में देखते ही देखते तख्त टूट गया जिसके बाद विधायक सिद्धार्थ सहित मंच पर खड़े सभी लोग नीचे गिर गए। हालांकि इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई। सभी लोग सुरक्षित हैं। लेकिन अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें