फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशअवैध संबंध छुपाने के लिए हैवान बना नाबालिग! किराएदार संग मिल दादी को मार डाला

अवैध संबंध छुपाने के लिए हैवान बना नाबालिग! किराएदार संग मिल दादी को मार डाला

मध्य प्रदेश के सागर में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पोते ने अपना अवैध संबंध छिपाने के लिए दादी को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पोते के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है।

अवैध संबंध छुपाने के लिए हैवान बना नाबालिग! किराएदार संग मिल दादी को मार डाला
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,सागरThu, 30 May 2024 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पोते ने अपनी काली करतूत छिपाने के लिए दादी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी पोते के साथ इस घटना में उसकी किराएदार महिला ने भी दिया। बताया जा रहा है कि इस महिला के साथ नाबालिग पोते का अवैध संबंध था। अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए दोनों ने दादी को रास्ते से हटा दिया। आरोपी महिला की पहचान मालती पटेल के रूप में हुई है। उसकी उम्र 35 साल है।

मामला सागर जिले के माकरोनिया का है। यहां घर में किराए पर रह रही शादीशुदा महिला के साथ एक नाबालिग लड़के का अवैध संबंध था। नाबालिग लड़के की दादी को इस मामले की जानकारी हो गई थी। वृद्ध महिला ने दोनों के अवैध रिश्ते को घरवालों के सामने खोल देने की बात कही थी। इस रिश्ते को छिपाने के लिए नाबालिग पोता और महिला दोनों हैवान बन गए और तौलिए से वृद्ध महिला का गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद घरवालों ने इसे एक्सीडेंटल मौत बताकर मामले को रफादफा करने की कोशिश की। वृद्ध महिला की गर्दन पर दाग दिखाई दिए। इस वजह से हत्या की आशंका जताई जाने लगी। मेडिकल में खुलासा हो गया कि वृद्ध महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। वृद्ध महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसके पोते और किराएदार महिला ने किया था।

पुलिस ने इस मामले में कड़ाई से पूछताछ करना शुरू कर दिया। इस दौरान जांच की आंच नाबालिग पोते और किराएदार महिला तक भी पहुंची। पूछताछ के दौरान दोनों टूट गए और अपना अपराध कबूल कर लिया। दोनों ने बताया कि उन्होंने अपने अवैध संबंध को छिपाने के लिए वृद्ध महिला को मौत के घाट उतार दिया। इस तरह दोनों के अवैध संबंध का खुलासा भी हो गया और वृद्ध महिला की हत्या का भी खुलासा हो गया। पुलिस ने तुरंत ऐक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।