फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP: लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में नाबालिग से दरिंदगी, 8 दिन बाद भी फरार 3 आरोपी, केवल 1 गिरफ्तार

MP: लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में नाबालिग से दरिंदगी, 8 दिन बाद भी फरार 3 आरोपी, केवल 1 गिरफ्तार

घटना उस समय की बताई जा रही है जब पीड़िता अपनी बहन के साथ किसी आयोजन में शामिल होने जा रही थी। तभी चारों आरोपियों ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठने को कहा और कार को जंगल ले गए।

MP: लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में नाबालिग से दरिंदगी, 8 दिन बाद भी फरार 3 आरोपी, केवल 1 गिरफ्तार
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,डिंडोरीThu, 23 Nov 2023 08:06 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना डिंडोरी जिले की बताई जा रही है। जिस वक्त ये घटना घटी, पीड़िता की बहन भी उसके साथ थी। पीड़िता की उम्र 16 साल बताई जा रही है। दरअसल 15 नवंबर को दोनों बहनें किसी आयोजन में शामिल होने जा रही थीं।  रास्ते में कार सवार चार बदमाशों ने उन्हें देखकर लिफ्ट देने की बात कही। जैसे ही दोनों बहनें कार में बैठीं, वो उन्हें जंगल ले गए और बारी बारी से पीड़िता का रेप किया। 

घटना बजाग थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। इस वारदात को अंजाम दिए हुए 8 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस अभी तक केवल एक आरोपी को पकड़ने में ही कामयाब हो पाई है। बाकी 3 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की अपनी बहन के साथ बिरसा मुंडा की जयंती के मौके पर आयोजित एक समारोह में शामिल होने जा रही थी। रास्ते में चार लोगों ने उन्हें देखकर कार रोकी और लिफ्ट देने की बात कही।

आवाज दबाने के लिए बजाय गानें

दोनों बहनें कार में बैठीं तो आरोपी उन्हें वेन्यू पर ले जाने के बजाय जंगल ले गए। दोनों लड़कियां चीखने चिल्लाने लगीं तो उनकी आवाज दबाने के लिए गाने बजा दिए गए। फिर चारों ने बारी बारी से चलती कार में पीड़िता का रेप किया।  दरिंदगी के बाद वह दोनों बहनों को गांव के पास छोड़कर फरार हो गए।

बहनों ने तुरंत घर जाकर इस पूरी वारदात की जानकारी अपने परिवार को दी। इसके बाद वो मामले की शिकायत दर्ज कराने थाने भी गई। लेकिन उस वक्त उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। बाद में 18 नवंबर को जब उन्होंने डिंडौरी जिला मुख्यालय जाकर वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की तो उनका मामला दर्ज किया गया।

एक आरोपी गिरफ्तार

डिंडोरी के एएसपी जगन्नाथ मरकाम ने कहा कि आईपीसी और POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक फरार बताया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें