फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश में कांग्रेस पर मंत्री सिलावट ने साधा निशाना, कहा- पार्टी धरातल पर जा चुकी है

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर मंत्री सिलावट ने साधा निशाना, कहा- पार्टी धरातल पर जा चुकी है

प्रदेश में सियासी पारा बढ़ने लगा है, जहां बीजेपी छोड़ चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने मध्यप्रदेश के सियासी उबाल पर ट्विटर के माध्यम से बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा तीन खेमों में...

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर मंत्री सिलावट ने साधा निशाना, कहा- पार्टी धरातल पर जा चुकी है
लाइव हिंदुस्तान टीम,इंदौरTue, 07 Jul 2020 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में सियासी पारा बढ़ने लगा है, जहां बीजेपी छोड़ चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने मध्यप्रदेश के सियासी उबाल पर ट्विटर के माध्यम से बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा तीन खेमों में बंट चुकी है... महाराज, नाराज और शिवराज। वहीं सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस धरातल पर जा चुकी है।

दरअसल, प्रदेश में मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे को लेकर हो रही मशक्कत के बाद शत्रुघ्न सिन्हा के ट्वीट ने बवाल मचा दिया। बता दें सिंधिया कोटे से दर्जन भर मंत्री बनाए जाने के बाद प्रदेश में सियासी बवाल मचा हुआ है। इधर, सिंधिया समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट ने बंटवारे की सियासत से ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि प्रदेश में कांग्रेस धरातल पर जा चुकी है।

वहीं उपचुनाव की तैयारियों को लेकर मंत्री सिलावट ने कहा कि कांग्रेस में व्यक्ति चुनाव लड़ता है, जबकि बीजेपी में संगठन चुनाव लड़ता है। उन्होंने विभागों के बंटवारे को मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार बताया और कहा कि वो समय आने पर विभागों का बंटवारा कर देंगे।

इधर, दिल्ली से लौटे सीएम शिवराज ने भले ही बुधवार (8 जुलाई) को विभागों के बंटवारे के संकेत दिए हो, लेकिन सियासी गलियारों में ये भी चर्चा हो रही है कि सिंधिया बड़े विभागों को लेकर अड़े हुए हैं। फिलहाल, विभागों के बंटवारे को लेकर प्रदेश में खलबली मची हुई है। ऐसे में सिंधिया खेमे के मंत्री तुलसी सिलावट अपने ताजा बयान से बंटवारे की आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें