फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेश'मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं हो सकती', तलाकशुदा पत्नी का गला घोट थाने में बोला पति

'मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं हो सकती', तलाकशुदा पत्नी का गला घोट थाने में बोला पति

बता दें कि इधर बेटी की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंची मृतिका की मां अफसाना और पिता शकील ने बताया कि उनकी बेटी रौशनी की शादी सलीम खान निवासी मलकापुर से करीब 5 वर्ष पहले हुई थी। परिजन घटना से दुखी हैं।

'मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं हो सकती', तलाकशुदा पत्नी का गला घोट थाने में बोला पति
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,खरगोनWed, 08 May 2024 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के खरगोन नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी को उसी के घर में गला घोट कर मार दिया। यही नहीं पत्नी की मौत के बाद युवक थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस ने तुरन्त घटनास्थल पर जाकर देखा और महिला को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मामला दोनों के बीच विवाद का है। 

खरगोन नगर के काजीपुरा क्षेत्र में  उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक तलाकशुदा महिला रौशनी की उसके सिरफिरे पति सलीम ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक सलीम ने खुद ही थाने जाकर इसका खुलासा भी किया। उसने थाने में कहा, 'मेरी नहीं हो सकती तो किसी की नहीं हो सकती है।' वहीं फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर बेटी की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंची मृतिका की मां अफसाना और पिता शकील ने बताया कि उनकी बेटी रौशनी की शादी सलीम खान निवासी मलकापुर से करीब 5 वर्ष पहले हुई थी। 

शादी के करीब एक साल बाद ही बेटी पति की शराब की लत में रोजाना मारपीट से तंग आकर अलग रहने लगी थी, और घरेलू काम-काज के साथ ही शादी ब्याह में काम कर अपना गुजारा कर रही थी। हालांकि, चार साल पहले उनका तलाक भी हो गया था। वहीं उसका पति अक्सर उसके घर जाकर उसे परेशान करता रहता था। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। 

'मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं हो सकती'

वहीं मृतका की मां अफसाना बी ने बताया कि दोनों के बीच करीब 4 साल पहले तलाक हुआ था। यह घटना सुबह करीब 3 बजे की है। इसके पहले भी 26 जनवरी को वह उनकी लड़की को चाकू मार कर भाग गया था। वहीं उन्होंने बताया कि वह तलाक के बाद भी उनकी लड़की को परेशान करता था और कहता था, 'मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं हो सकती।'

पति-पत्नी में था विवाद

इधर कोतवाली थाना के एएसआई अजय दुबे ने बताया कि करीब 4 बजे एक व्यक्ति थाने आया,और उसने सूचना दी कि उसने अपनी पत्नी रोशनी की गला घोटकर हत्या कर दी है। जिस पर उस व्यक्ति को हिरासत में लेकर एक पार्टी सूचना की तस्दीक करने के लिए घटनास्थल के लिए रवाना हुई और उसकी सूचना सही पाई गई। जिसके बाद मृतका रौशनी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों में विवाद था जिसके चलते यह हत्या हुई है।