फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP के कटनी में चूना भट्ठे में जलता मिला मैनेजर का शव, पुलिस ने आग बुझाकर निकाली लाश; पेमेंट करने पहुंचे थे फैक्ट्री

MP के कटनी में चूना भट्ठे में जलता मिला मैनेजर का शव, पुलिस ने आग बुझाकर निकाली लाश; पेमेंट करने पहुंचे थे फैक्ट्री

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक मैनेजर को दर्दनाक मौत देने का मामला सामने आया है। पिटाई के बाद मैनेजर को जिंदा चूना भट्ठी में डाल दिया गया। पुलिस ने आग बुझाकर अधजली लाश बरामद की है।

MP के कटनी में चूना भट्ठे में जलता मिला मैनेजर का शव, पुलिस ने आग बुझाकर निकाली लाश; पेमेंट करने पहुंचे थे फैक्ट्री
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,कटनीThu, 20 Jun 2024 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्यप्रदेश के कटनी जिले में सिमको फैक्ट्री के मैनेजर की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है की भट्ठे में जिंदा जलाए गए मैनेजर की लाश को जब बाहर निकाला गया तो पुलिस के हाथ कुछ अंश ही लगे। सूचना पर एक दर्जन फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और भट्ठे मे पानी डाल कर शव रेस्क्यू किया। लाश मिलने के बाद मृतक के बेटे ने जिंदा जलाने के आरोप लगाए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। एएसपी डॉ. संतोष डेहरिया एवं कुठला टीआई अभिषेक चौबे भी मौके पर पहुंच गए। शव का पंचनामा बनाकर लाश को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार कुठला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कछगवां में सिमको कंपनी का चूना भट्ठा है। बताया जा रहा है की मृतक का नाम समनु प्रसाद विश्वकर्मा है और वह मूढ़हरा के रहने वाले थे। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा की फैक्ट्री के कर्मचारी से उनका विवाद चल रहा था। ऐसा लग रहा है कि उन्हीं लोगों ने मारपीट के बाद बोरे के फट्टे में लपेटकर जलते हुए भट्ठे मे जिंदा फेंक दिया। कुठला पुलिस मौके पर है। बताया जा रहा है की घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

विवाद और प्रेम प्रसंग की आशंका 

मिली जानकारी के अनुसार चूना भट्टा में समीपवर्ती ग्राम मुडेहरा निवासी 55 वर्षीय समनु विश्वकर्मा पिता सुंदरलाल विश्वकर्मा मैनेजर के तौर पर कार्यरत थे। कुछ अज्ञात लोगों ने बीती देर रात उनके साथ मारपीट करते हुए उन्हें जिंदा भट्ठे में फेंक दिया। भट्ठे में फेंके जाने के कारण समनु की बॉडी का लगभग आधे से अधिक हिस्सा जलकर राख हो गया। घटना के कारण वहां काम करने वाले मजदूर भाग गए। 55 वर्षीय मैनेजर की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण किए जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए सारे पहलुओं की गंभीरता पूर्वक जांच कर रही है। इस मामले में आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की संभावना है।

कुठला थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि सिमको फैक्ट्री का गांव में चूने का भट्ठा है, जहां मैनेजर समनु प्रसाद विश्वकर्मा पेमेंट करने पहुंचे थे और उसके बाद से गायब हैं। आज पुलिस को सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर अन्य थानों की पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड को बुलाया और चूने के भट्ठे से शव को निकाला गया।कपड़े और कंबल के टुकड़ों से परिवार वालों ने शिनाख्त कर ली है। पुलिस हत्या के हर एक पहलू की जांच कर रही है। 

रिपोर्ट विजेन्द्र यादव

Advertisement