फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशऑनलाइन गेम को लेकर सैनिक की कार में लगा दी आग, बेटी से था नाराज; छेड़छाड़ का आरोप भी

ऑनलाइन गेम को लेकर सैनिक की कार में लगा दी आग, बेटी से था नाराज; छेड़छाड़ का आरोप भी

आरोपी बबलू और सैनिक की बेटी ऑनलाइन गेम खेला करते थे। इस गेम में बबलू ने लाखों रुपए लगाए थे। यह गेम सैनिक की बेटी भी खेलना चाहती थी, जिसके लिए बबलू ने उसे अपनी आईडी और पासवर्ड दे दी।

ऑनलाइन गेम को लेकर सैनिक की कार में लगा दी आग, बेटी से था नाराज; छेड़छाड़ का आरोप भी
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरThu, 18 Apr 2024 09:29 AM
ऐप पर पढ़ें

ऑनलाइन गेम को लेकर आए दिन विवाद देखने को मिलता है। कभी-कभी तो लोगों को लाखों रुपए का नुकसान भी हो जाता है। ऐसे में मध्य प्रदेश में एक शख्स ने मंगलवार देर रात एक सैनिक की कार में आग लगा दी। यह पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोपी की पहचान बबलू खेमरिया के रूप में हुई है। दरअसल, ऑनलाइन गेम 'फ्री फायर' को लेकर बबलू और सैनिक की बेटी में विवाद हो गया था। इस वजह से बबलू उससे काफी नाराज था। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक शख्स सफेद रंग की कार में आग लगा रहा है। यह ग्वालियर जिले की घटना है।

पासवर्ड देने से इनकार
पुलिस ने सैनिक की पत्नी की शिकायत पर बबलू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी बबलू और सैनिक की बेटी ऑनलाइन गेम खेला करते थे। इस गेम में बबलू ने लाखों रुपए लगाए थे। यह गेम सैनिक की बेटी भी खेलना चाहती थी, जिसके लिए बबलू ने उसे अपनी आईडी और पासवर्ड दे दी। लेकिन युवती ने गेम का पासवर्ड बदल दिया और वह वापस बबलू को बताने से इनकार कर दी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
युवती से गेम का पासवर्ड नहीं मिलने पर बबलू काफी नाराज था। मंगलवार की देर रात उसने सैनिक की कार को आग के हवाले कर दिया। उसने सैनिक के घर के सामने खड़ी स्विफ्ट कार पर पेट्रोल डाल आग लगा दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने उसपर केस दर्ज किया है। फिलहाल बबलू फरार है।

बेटी ने लगाया था छेड़छाड़ का आरोप
सैनिक की बेटी ने इससे पहले भी एक बार बबलू को लेकर शिकायत की थी। उसने बबलू पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर केस भी दर्ज किया गया। कोर्ट में सुनवाई के दौरान बबलू भाग गया था। ऐसे में अब कार में आग लगाने के आरोप में उस पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस उसे ढूंढ़ रही है। आरोपी और सैनिक की बेटी के बीच ऑनलाइन गेम को लेकर विवाद हुआ था।