फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशनशीला पिज्जा खिलाकर नर्सिंग छात्रा से सेक्स, चेन-अंगूठी छीनकर न्यूड वीडियो कर दिया वायरल

नशीला पिज्जा खिलाकर नर्सिंग छात्रा से सेक्स, चेन-अंगूठी छीनकर न्यूड वीडियो कर दिया वायरल

रेप की घटना से आहत और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्रा ने ग्वालियर शहर छोड़ दिया। लेकिन आरोपी उसपर पैसे देने का दबाव बनाता रहा। युवक ने उसके वीडियो भी वायरल कर दिए।

नशीला पिज्जा खिलाकर नर्सिंग छात्रा से सेक्स, चेन-अंगूठी छीनकर न्यूड वीडियो कर दिया वायरल
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,ग्वालियरTue, 11 Jun 2024 02:48 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसने एक नर्सिंग छात्रा के साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से करीब एक लाख रुपए के गहने ले लिए। हैरानी की बात तो यह है कि आरोपी और पीड़िता दोनों एक-दूसरे को करीब दो साल से जानते हैं। दरअसल, युवक ने पिज्जा में नशे की दवा मिलाकर पीड़िता को खिला दिया। लड़की के बेहोश होने के बाद उसने उसे हवस का शिकार बनाया। वीडियो डिलीट करने के बदले वह उससे तीन लाख रुपए की मांग भी करने लगा। आरोपी की पहचान राकेश के रूप में हुई है।

छात्रा के कमरे पर आता-जाता था आरोपी
दरअसल, बांदा निवासी नर्सिंग छात्रा साल 2022 में नौकरी के लिए ग्वालियर आई थी। यहां पर उसके एक टीचर ने अपने परिचित छात्र राकेश से छात्रा की मदद करने को बोला था। इसके बाद राकेश ने छात्रा को हजीरा इलाके में किराए का कमरा दिला दिया। वह अक्सर उसके पास आने जाने लगा। 15 नवंबर 2022 को राकेश उसके कमरे पर पिज्जा लेकर आया, जिसे खाने के बाद छात्रा का सिर भारी हो गया। राकेश ने छात्रा के बेहोश हो जाने के बाद उसके साथ रेप किया। उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

गहने लेने के बाद मांगने लगा कैश
घटना के बाद राकेश युवती के कमरे पर आया और उसे फोटो-वीडियो दिखाकर तीन लाख रुपए की मांग करने लगा। उसने लड़की की डेढ़ तोला वजनी सोने की चेन और एक अंगूठी छीन ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह कैश की मांग करने लगा। कुछ दिनों पहले आरोपी ने छात्रा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसका पता चलते ही छात्रा ने पुलिस से शिकायत की। शिकायत पर बांदा पुलिस ने जीरो पर मामला दर्ज कर केस डायरी हजीरा थाने भेज दी है। 

और वायरल कर दिया अश्लील वीडियो
दरअसल, रेप की घटना से आहत और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर छात्रा ने ग्वालियर शहर छोड़ दिया था। लेकिन आरोपी उसपर पैसे देने का दबाव बनाता रहा। युवक ने उसके वीडियो भी वायरल कर दिए। इसके बाद छात्रा ने बांदा एसपी से शिकायत की। इस पर बांदा पुलिस ने मामला दर्ज कर केस डायरी हजीरा थाने पहुंचा दी है। हजीरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है। 

रिपोर्ट- अमित कुमार