फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपति से हुआ झगड़ा तो पड़ोसी ने दे दिया शादी का ऑफर, फिर की घिनौनी हरकत

पति से हुआ झगड़ा तो पड़ोसी ने दे दिया शादी का ऑफर, फिर की घिनौनी हरकत

ग्वालियर जिले के डबरा कस्बे में रहने वाली 27 साल की एक विवाहित युवती का विगत 29 अप्रैल को अपने पति से झगड़ा हो गया तो वह अपने परिचित सतेंद्र के साथ चली गयी थी।

पति से हुआ झगड़ा तो पड़ोसी ने दे दिया शादी का ऑफर, फिर की घिनौनी हरकत
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 May 2024 07:02 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक विवाहिता के साथ रेप का मामला सामने आया है। पति से विवाद के बाद हमदर्दी दिखाते हुए पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले महिला को मदद का झांसा दिया फिर अपने साथ ले गया और बंधक बनाकर 15 दिनों तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। मौका लगने पर जैसे तैसे युवती भागकर अपने घर पहुंची फिर परिजनों के साथ थाने पहुंचकर एफआईआर करवाई।  महिला ग्वालियर के चिनौर इलाके में रहती थी। जानकारी के मुताबिक ग्वालियर जिले के डबरा कस्बे में रहने वाली 27 साल की एक विवाहित युवती का विगत 29 अप्रैल को अपने पति से झगड़ा हो गया तो वह अपने परिचित सतेंद्र के साथ चली गयी थी।

इसके बाद जब शाम को पति का गुस्सा ठंडा हो गया तो वह फिर वापिस लौट आई। इसके बाद वह अपनी बहन के घर चली गई। महिला के अनुसार 3 मई को सतेंद्र उसकी दीदी के घर आया और उससे शादी करने की बात कहते हुए बहलाया फुसलाया। वह बातों में आकर उसके साथ उसके घर चली गई। वहां कोई नहीं था। वहां उसने डरा धमकाकर उसका रेप किया।इसके बाद जब युवती ने  पुलिस में जाने की बात कही तो उसने डराया और धमकाया और उसे लेकर ग्वालियर आ गया। 

यहां उसने एक किराए के कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा और इस दौरान लगातार उसके साथ रेप किया। वैसे तो सतेंद्र उसे एक पल के लिए भी अकेला नही छोड़ता था लेकिन बीते रोज वह थोड़ी देर के लिए कहीं गया तो युवती हिम्मत जुटाकर वहां से भाग निकली। घर पहुंचकर उसने सारी बात परिजनों को बताई। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और उसकी एफआईआर लिखवाई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चिनौर इलाके की रहने वाली विवाहिता ने शिकायत की थी कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक से उसकी जान पहचान थी और उसने विवाहिता को अपने प्रेम जाल में फंसा कर दूसरी शादी करने का भरोसा दिया था।इस बीच आरोपी विवाहिता को अपनी बाइक से घुमाने की कह कर निकला और उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद विवाहिता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

रिपोर्ट- अमित कुमार