DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशअनियंत्रित होकर पलटी कार, मध्य प्रदेश के रतलाम में हादसे में युवक की मौत

अनियंत्रित होकर पलटी कार, मध्य प्रदेश के रतलाम में हादसे में युवक की मौत

वार्ता,रतलामDeepak
Sun, 14 Nov 2021 05:58 PM
अनियंत्रित होकर पलटी कार, मध्य प्रदेश के रतलाम में हादसे में युवक की मौत

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के पिपलोदा थाना क्षेत्र में पंचेवा गांव के पास हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जा रहे थे दर्शन करने
पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 50 किलोमीटर दूर पिपलोदा इलाके के ग्राम पंचेवा फंटे के पास हुई। इसमें एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर खेत में पलट गई। इससे इंदौर के सुदामा नगर निवासी नीरज काकड़े (21)और जतीन भीलवारे (18) गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सवार इंदौर से राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में स्थित प्रसिद्ध होरी हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। 

दूसरे हादसे में तीन घायल
दोनों घायलों को उपचार के लिए जावरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को सूचित कर दिया गया है। एक अन्य हादसे में जिले के खाचरोद मार्ग पर मलवासा गांव के पास एक ट्रक और कार की भिड़ंत में कार सवार उज्जैन जिले की नागदा तहसील के रोहलखुर्द निवासी तेजुलाल माली, शंकरलाल और सुभाष माली घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें