फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशपत्नी से विवाद के चलते 3 बच्चों के साथ डैम में कूदा युवक, 2 मासूमों की डूबकर मौत

पत्नी से विवाद के चलते 3 बच्चों के साथ डैम में कूदा युवक, 2 मासूमों की डूबकर मौत

मध्य प्रदेश के खरगोन में पारिवारिक विवाद के चलते 40 वर्षीय व्यक्ति अपने बच्चों के साथ डैम में कूद गया। घटना में 2 बच्चों की मौत हो गई, वहीं युवक और एक बच्चे को मौके पर मौजूद स्थानीयों ने बचा लिया।

पत्नी से विवाद के चलते 3 बच्चों के साथ डैम में कूदा युवक, 2 मासूमों की डूबकर मौत
Abhishek Mishraपीटीआई,खरगोनMon, 20 Nov 2023 11:46 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के खरगोन में पारिवारिक विवाद के चलते 40 वर्षीय व्यक्ति अपने बच्चों के साथ डैम में कूद गया। घटना में 2 बच्चों की मौत हो गई, वहीं युवक और एक बच्चे को मौके पर मौजूद स्थानीयों ने बचा लिया। घटना रविवार को जिला मुख्यालय से लगभग 5 किलोमीटर दूर कुंडा नदी पर स्थित तोरण डैम पर हुई। 

पुलिस ने सोमवार को बताया कि मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में पारिवारिक विवाद के कारण 40 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने तीन बच्चों के साथ बांध में डैम में छलांग लगा दी। जिससे दो बच्चे डूब गए। 

खरगोन कोतवाली प्रभारी बीएल मंडलोई ने बताया कि शहजाद ने दोपहर में अपने 4 और 7 साल के दो बेटों और 8 साल की बेटी के साथ बांध के पानी में छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने शहजाद और उसकी बेटी को बचा लिया जबकि दोनों बेटे डूब गए। अधिकारी ने बताया कि शहजाद करीब एक सप्ताह पहले दूसरी लड़की का पिता बना था।

खरगोन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तरूणेंद्र सिंह बघेल ने कहा कि प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के कारण यह कदम उठाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें