फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशदोस्त का प्राइवेट पार्ट चाकू से काटा, गर्लफ्रेंड से बात करने पर गुस्से में बना हैवान

दोस्त का प्राइवेट पार्ट चाकू से काटा, गर्लफ्रेंड से बात करने पर गुस्से में बना हैवान

आरोपी भेरूलाल बैरागी अपने दोस्त अंकित चौहान को अधमरा छोड़कर वहां से फरार हो गया। अंकित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसे जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा।

दोस्त का प्राइवेट पार्ट चाकू से काटा, गर्लफ्रेंड से बात करने पर गुस्से में बना हैवान
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,उज्जैनWed, 19 Jun 2024 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट चाकू से काट डाला। गुस्से में उसने उसे लोहे की रॉड से खूब पीटा। दोस्त के अधमरा हो जाने पर आरोपी वहां से फरार हो गया। दरअसल, घायल युवक ने आरोपी की गर्लफ्रेंड से फोन पर बातचीत कर ली थी। इसी के चलते आरोपी गुस्से में आगबबूला हो गया और अपने दोस्त को खौफनाक सजा दे डाली।

आरोपी की पहचान भेरूलाल बैरागी के रूप में हुई है। उसे अपने दोस्त अंकित चौहान की अपनी प्रेमिका से बात करना इतना नागवार गुजरा कि वह उसे सड़क पर रॉड से पीटने लगा। अंकित के जख्मी हो जाने पर भी उसका गुस्सा ठंडा नहीं हुआ। उसने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। यह 18 जून का मामला है। घायल अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दोनों के बीच अच्छी दोस्ती
जानकारी के मुताबिक, आरोपी भेरूलाल बैरागी अपने दोस्त अंकित चौहान को अधमरा छोड़कर वहां से फरार हो गया। अंकित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के बाद उसे जिला न्यायालय में पेश किया जाएगा। दरअसल, अंकित राजस्थान का रहने वाला है। वह मध्य प्रदेश में नौकरी करता है। वह और भेरूलाल एक ही कंपनी में काम करते हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी।

फोन पर बात करने की बड़ी सजा
बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोनों कंपनी के किसी काम से पिकअप वाहन से कहीं जा रहे थे। इस दौरान भेरूलाल गाड़ी चला रहा था। गाड़ी में ही अंकित भेरूलाल की प्रेमिका से बात करने लगा। इसे लेकर दोनों में कहासुनी हुई। कुछ देर बार अंकित ने फ्रेश होने के लिए गाड़ी रोकने को कहा। इसपर भेरूलाल ने गाड़ी रोका और वहीं उसकी रॉड से पिटाई करने लगा। उसने चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट भी काट दिया।

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस महिदपुर के गांव चोरवासा बड़ला पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचा कर बयान लिए है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा 326 में भी मामला दर्ज किया है। पूरा मामला किसी महिला को लेकर हुआ है। आरोपी ने आवेश में युवक के गुप्तंग पर चोट पहुंचाया है। मामले में जांच जारी है।

रिपोर्ट- विजेन्द्र यादव 

Advertisement