फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपानी मांगने आया युवक फिर लड़की को खींच ले गया, नाबालिग से हैवानियत

पानी मांगने आया युवक फिर लड़की को खींच ले गया, नाबालिग से हैवानियत

उसके बाद युवती ने उसे पानी दिया और घर के बाहर ही काम करने लगी। पीड़िता का आरोप है की इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला उसी का एक दोस्त आया और उसे पकड़कर अपने घर ले गया। लड़की के साथ गैंगरेप किया गया।

पानी मांगने आया युवक फिर लड़की को खींच ले गया, नाबालिग से हैवानियत
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,मऊगंजTue, 11 Jun 2024 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में 16 साल की नाबालिग लड़की  के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 3 युवकों ने मिलकर इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पानी पीने के बहाने आए एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पूरा मामला मऊगंज जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र का है। पीड़िता अपने घर में भैंस को चारा दे रही थी। उसी दौरान पास के गांव दूबी का रहने वाला एक युवक आया और उससे पानी मांगने लगा। उसके बाद युवती ने उसे पानी दिया और घर के बाहर ही काम करने लगी। पीड़िता का आरोप है की इसी दौरान पड़ोस का रहने वाला उसी का एक दोस्त आया और उसे पकड़कर अपने घर ले गया और उसके बाद इन दोनों के साथ ही गांव के ही एक अन्य युवक ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इस दौरान युवती ने शोर मचाया तो युवकों ने उसे गोली मारने की धमकी भी दी शोर सुनकर पीड़िता की चाची घर के बाहर पहुंची। वो किसी तरह उसे वहां से लेकर गई जिसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताया। युवती के परिजन उसे लेकर थाने में पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना में शामिल दो आरोपी युवती के गांव के हैं जबकि एक आरोपी पड़ोस के गांव का है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

रिपोर्ट : सादाब सिद्दीकी