फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशघरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखने पर युवक की हत्या

घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखने पर युवक की हत्या

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) भगवत सिंह विरदे ने बताया कि चौहान के शव की हालत देखकर लगता है कि उसे तब तक पीटा गया, जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। उन्होंने कहाकि हमें आशंका है कि उसका गला भी घोंटा गया।

घरवालों ने पीट-पीटकर मार डाला, प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखने पर युवक की हत्या
भाषा,इंदाैरTue, 24 May 2022 09:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 21 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि प्रेमिका के परिजनों ने युवक को उसके साथ देख लिया था। इसके बाद गुस्से में आकर परिजनों ने युवक को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने भी इस बात की तस्दीक की है कि लड़की के घरवालों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद यह कदम उठाया। 

खेत में किया हमला
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) भगवत सिंह विरदे ने इस बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खुड़ैल के ग्रामीण क्षेत्र में विनोद चौहान (21) नामक युवक का मंगलवार की सुबह शव बरामद किया गया। विरदे ने शुरुआती जांच के हवाले से बताया कि एक युवती के परिजनों ने चौहान पर सोमवार को हमला किया। उस वक्त चौहान खेत में अपनी इस प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक अवस्था में था।

फरार हैं लड़की के मां-बाप
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चौहान के शव की हालत देखकर लगता है कि उसे तब तक पीटा गया, जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। हमें आशंका है कि उसका गला भी घोंटा गया। उन्होंने बताया कि चौहान की हत्या के बाद युवती के माता-पिता तथा भाई फरार हो गए और उनकी तलाश की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें