फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा, हार्वेस्टर पलटने से चार की मौत

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा, हार्वेस्टर पलटने से चार की मौत

रविवार को मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा सामने आया है। एमपी के जबलपुर में एक फसल काटने वाली मशीन (हार्वेस्टर) पलटने से चार लोगों की मौत हो गई है। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा, हार्वेस्टर पलटने से चार की मौत
Mohammad Azamभाषा,जबलपुरSun, 21 Apr 2024 09:08 PM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा सामने आया है। एमपी के जबलपुर में एक फसल काटने वाली मशीन (हार्वेस्टर) पलटने से चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे के तुरंत बाद तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि इलाज के दौरान अस्पताल में एक ने दम तोड़ दिया। इस तरह हादसे में चार लोगों को जान गंवानी पड़ी है।

इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस उपाधीक्षक आकांक्षा उपाध्याय ने बताया कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर कुंडम कस्बे के पास एक पुलिया से टकरा गई। टकराने के बाद फसल कटाई की मशीन 20 फुट गहरे गड्ढे में गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बाद में बताया कि चौथे व्यक्ति ने जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

जबलपुर के इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान कर ली गई है। इसमें चार लोगों की मौत हुई है। मृतकों में तीन हरियाणा जबकि एक मध्य प्रदेश का रहने वाले थे। मृतकों की पहचान सुखबीर सिंह (50), उनके बेटे अजय सिंह (25) और पप्पू (25) के रूप में हुई है, जो हरियाणा के करनाल के रहने वाले थे। अधिकारी ने बताया कि वहीं चौथे व्यक्ति की पहचान खूब सिंह (26) के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के खुरई का रहने वाला था।

ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से सामने आया है। यहां के घरघोड़ा ब्लॉक के अमलीडीह में महिलाओं को लेकर जा रही पिकअप पलट गई जिसमें 20 महिलायें चोटिल हो गईं। पुलिस ने बताया कि पिकअप में लगभग 30 महिलाएं सवार थी। जो घरघोड़ा के बहिरकेला गांव से तमनार के जांजगीर गांव में एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहीं थीं। इस बीच अमलीडीह में यह दुर्घटना हुई। घायलों का सीएचसी घरघोड़ा में उपचार जारी है। जिला कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने अधिकारियों को घायलों के त्वरित उपचार व हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं। एसडीएम घरघोडा रमेश मोर अपनी टीम के साथ अस्पताल में मौजूद हैं।