फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश: झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, 9 पुलिसकर्मी घायल

मध्य प्रदेश: झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, 9 पुलिसकर्मी घायल

मध्य प्रदेश के गुना जिले में दो परिवारों का झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस को बीचबचाव करना भारी पड़ा। विवाद की सूचना पर मूडराखुर्द गांव पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव पथराव कर दिया। इसमें 9 पुलिसकर्मी...

मध्य प्रदेश: झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, 9 पुलिसकर्मी घायल
The Pebble,गुना। Sun, 04 Oct 2020 01:04 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना जिले में दो परिवारों का झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस को बीचबचाव करना भारी पड़ा। विवाद की सूचना पर मूडराखुर्द गांव पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव पथराव कर दिया। इसमें 9 पुलिसकर्मी घायल हो गए। एक आरक्षक को बंधक बनाकर उसे पीटा गया। पथराव में डायल 100 वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे राजाराम अहिरवार और वीरेंद्र रघुवंशी के बीच सुपारी खिलाने को लेकर बहसबाजी शुरू हुई थी।

विवाद बढ़ता देख एक पक्ष ने डायल 100 को इसकी सूचना दे दी। सूचना पर आरक्षक सुनील रघुवंशी व डायल 100 का ड्राइवर मौके पर पहुंचे। दोनों में विवाद नहीं सुलझा तो थाने से और पुलिस बल बुलाया गया। पुलिस टीम पहुंची तभी पथराव शुरू हो गया।

पथराव में पुलिसकर्मी राममोहन दुबे, दुर्गा प्रसाद, प्रदीप रघुवंशी, शांति रघुवंशी, जितेंद्र पाल, मनमोहन लोधी, डिकलेश धाकड़ और रंजीत रघुवंशी चोटिल हो गए। वहीं, अहिरवार परिवार का कहना है कि आरक्षक ने दूसरे पक्ष के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की।

 राघौगढ़ एसडीओपी वीपी तिवारी व थाना प्रभारी पीपी मुदगल ने बताया कि विवाद की सूचना पर आरक्षक सुनील रघुवंशी जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। अहिरवार परिवार के लोगों ने आरक्षक को बंधक बना लिया। उसके साथ मारपीट की, जिससे उसका पैर टूट गया। जब और पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो लोग पथराव करने लगे। पुलिस ने इस मामले में 25 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें