पंचायत चुनाव के प्रथम चरण के मतदान मे बवाल, किसी मतदान केंद्र मे चले पत्थर, तो कहीं मतपेटी उठा ले गए ग्रामीण

राजगढ़ जनपद के अंतर्गत आने वाली ग्रामीण क्षेत्रो की पंचायतों से छूटपुट घटनाओं के मामले सामने आने लगे,जिनमे बावड़ीखेड़ा के अंतर्गत आने वाले गांवों के नाम शामिल है।

offline
Swati Kumari लाइव हिंदुस्तान , भोपाल
Sat, 25 Jun 2022 8:09 PM

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले मे शनिवार को जिला प्रशासन के द्वारा त्री स्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई थी और सुबह 7 बजे से शुरू हुआ मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चल भी रहा था, इसी बीच दोपहर के बाद से राजगढ़ जनपद के अंतर्गत आने वाली ग्रामीण क्षेत्रो की पंचायतों से छूटपुट घटनाओं के मामले सामने आने लगे,जिनमे बावड़ीखेड़ा के अंतर्गत आने वाले गांवों के नाम शामिल है।

वंही उक्त छुटपुट घटनाओं ने देखते ही देखते रुद्र रूप धाराण कर लिया जंहा स्थित पोलिंग बूथ पर लाइन मे लग रही युवती व 4 से 5 अन्य लोगो पर वन्ह पर मौजूद लोगों ने पत्थरो की बारिश करदी जिसमें एक युवती व 5 अन्य लोगो को भी चौंटे आई है,उक्त घायलो में से युवाती का जिला अस्पताल में उपचार भी किया जा रहा है।

परिजनों के द्वारा बताया गया कि,उक्त पत्थर की बरसात में छमा बाई पिता अमरलाल,रामप्रसाद पिता देवीराम,बजे सिंह पिता बापूलाल,दयाल पिता बजे सिंह उर्जन पिता भागचंद और बजे सिंह पिता कनीराम को चौंटे आई है।

वंही उक्त विवाद के बाद ही बावड़ीखेड़ा पंचायत के अंतर्गत आने वाले रामपुरिया पोलिंग बूथ पर पहुंचे ग्रमीणो ने मत पेटियां ही लूटली और अपने साथ उठाकर ले गए,जिनहे रोकने में वंहा मौजूद कर्मचारी को भी हाथ में चौंट आई है।

उक्त पत्थर बाजी व मतदान पेटी लूट की घटना के पश्चात ही मौके पर पहुंचे राजगढ़ अपर कलेक्टर व एडिशनल एसपी के द्वारा सुरक्षा समे तैनात पुलिसकर्मियों को फटकार भी लगाई गई,और उक्त मामले में ग्रामीणो से पूछताछ भी की जा रही है।

ऐप पर पढ़ें

Madhya Pradesh News