मतदाताओं को बांटने के लिए रखी शराब को पुलिस ने किया जब्त, दर्ज किया मामला

ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने अवैध शराब और अन्य मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही के निर्देश दिए हैं। बीती रात पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली थी कि मुरार थाना क्षेत्र में अवैध शराब एकट्ठी की

offline
Swati Kumari लाइव हिंदुस्तान , भोपाल
Sat, 25 Jun 2022 4:40 PM

मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव का पहला चरण चल रहा है।सुबह 7 बजे शुरू हुई वोटिंग दोपहर 3 बजे तक रहेगी। ऐसे में ग्वालियर पुलिस ने पंचायत चुनाव में बाटने वाली अवैध देशी, अंग्रेजी शराब व बीयर को जब्त की हैं। लेकिन शराब बांटने वाले आरोपी पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए।

दरअसल ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने अवैध शराब और अन्य मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही के निर्देश दिए हैं। बीती रात पुलिस को सूत्रों से सूचना मिली थी कि मुरार थाना क्षेत्र में अवैध शराब एकट्ठी की जा रही है। जिसकी सूचना के बाद एसएसपी ने कार्यवाही के निर्देश दिए। ये भी बताया जा रहा है कि अवैध शराब की कीमत लगभग 1 लाख रुपये है।

वहीं एडिशनल एसपी और क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंची। पुलिस को वहां दो लोग एक गड्ढे में से शराब की पेटियां बाहर निकालते दिखाई दिए। लेकिन जैसे ही पुलिस नजदीक पहुंची दोनों व्यक्ति भाग गए। पुलिस ने पीछा भी किया लेकिन अब तक वे उनकी गिरफ्त में नहीं आए हैं।

आपको बता दें कि पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है। और साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस टीम को सफेद प्लेन शराब के 10 कार्टून, मैक्डोवल क्वाटर का 01 कार्टून, लैमोन्ट प्रीमियम बीयर की 17 केन, अंग्रेजी आर.एस. की 03 बोतल मिली हैं।

ऐप पर पढ़ें

Madhya Pradesh News