फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशनई नवेली पत्नी का कारनामा, पति को मारने के लिए प्रेमी से कराया था जानलेवा हमला, फोन से खुला राज

नई नवेली पत्नी का कारनामा, पति को मारने के लिए प्रेमी से कराया था जानलेवा हमला, फोन से खुला राज

पुलिस के मुताबिक, इस पूरे घटनाक्रम की मास्टरमाइंड घायल युवक की पत्नी ही थी, उसी ने प्रेमी संग मिल पति पर हमला करवाया था। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

नई नवेली पत्नी का कारनामा, पति को मारने के लिए प्रेमी से कराया था जानलेवा हमला, फोन से खुला राज
Praveen Sharmaउज्जैन। लाइव हिन्दुस्तानMon, 15 May 2023 09:38 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के उज्जैन में अपनी नई नवेली पत्नी के साथ ससुराल से जा रहे व्यक्ति पर दो अज्ञात लोगों द्वारा चाकू से हमला करने के मामले में बड़ा चौंकाने वाला खुलासा है। पुलिस के मुताबिक, इस पूरे घटनाक्रम की मास्टरमाइंड घायल युवक की पत्नी ही थी, उसी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर हमला करवाया था। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के साथ ही प्रेमी के एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, उज्जैन के चिमनगंजमंडी थाना क्षेत्र के कानीपुरा में 9 मई को पत्नी निकिता के साथ ससुराल जा रहे युवक योगेश पर बिना किसी बात के दो अज्ञात लोगों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था। इस मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद निकिता ने ही थाने जाकर हमले की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। युवक की पत्नी ने ही खुद अपने पति पर हमला करवाया था। शुरुआती जांच में यह मामला सामान्य नजर आ रहा था, लेकिन जब पुलिस ने गहनता से इस मामले की जांच शुरू की तो एक चौंकाने वाला राज खुल गया। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जब जांच शुरू की तो पुलिस को योगेश की पत्नी के बयानों पर शुरू से ही शंका हो गई थी। यही कारण रहा कि पुलिस ने निकिता की मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई तो उसमें पवन के साथ घर से निकलने और उसके पहले की कॉल डिटेल मिली। हमला करने के समय भी पवन की लोकेशन कानीपुरा के आसपास की ही पाई गई। पुलिस ने पवन को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने इस मामले में महिला निकिता, उसके प्रेमी पवन और एक अन्य सहयोगी राजा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से एक चाकू, तीन मोबाइल फोन, एक ब्लेड और घटनाक्रम में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

पत्नी ने रचा षड्यंत्र

इस मामले में पत्नी निकिता ने अपने प्रेमी पवन के साथ मिलकर पति पर हमले का षड्यंत्र रचा था। पत्नी निकिता शादी के बाद ससुराल में अच्छे से रह रही थी, ताकि किसी को उस पर कोई शक ना हो। कुछ दिन बीत जाने के बाद पति योगेश जब पत्नी को अपने साथ ले जाने के लिए ससुराल आया तो पत्नी निकिता ने प्रेमी के मोबाइल पर फोन कर रास्ते में पति योगेश पर हमला करने का इशारा कर दिया। इस काम में पवन ने अपने दोस्त राजा को अपने साथ मिला लिया और चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में रास्ते में योगेश के गले और पेट में चाकू मार दिए, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद दोनों फरार हो गए। इस दौरान निकिता ही पत्नी योगेश को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची थी।

5 साल से चल रहा था अफेयर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति पर जानलेवा हमला करवा दिया। उज्जैन के गंगा नगर में रहने वाली निकिता का प्रेम प्रसंग पिछले 5 सालों से विष्णु कॉलोनी निवासी पवन के साथ चल रहा था और दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन निकिता के परिवार को दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं था। परिवार ने निकिता की शादी योगेश के साथ कर दी। शादी के बाद निकिता अपने प्रेमी पवन के संपर्क में थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों प्रेमी प्रेमिका ने पति को रास्ते से हटाने का मन बना लिया और षड्यंत्र रचा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें