फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP में आज से शराब की बिक्री की अनुमति, कई शहरों में बंद रहेंगी दुकानें

MP में आज से शराब की बिक्री की अनुमति, कई शहरों में बंद रहेंगी दुकानें

मध्य प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन के चौथे चरण में राज्य में बुधवार से शराब की बिक्री को हरी झंडी दे दी। हालांकि, इंदौर और उज्जैन समेत कई शहरों में शराब की दुकानें अभी भी बंद रहेंगी। राज्य सरकार के...

MP में आज से शराब की बिक्री की अनुमति, कई शहरों में बंद रहेंगी दुकानें
भोपाल, एएनआईWed, 20 May 2020 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन के चौथे चरण में राज्य में बुधवार से शराब की बिक्री को हरी झंडी दे दी। हालांकि, इंदौर और उज्जैन समेत कई शहरों में शराब की दुकानें अभी भी बंद रहेंगी।

राज्य सरकार के अनुसार, शराब की दुकानें भोपाल, बुरहानपुर, जबलपुर, खंडवा, मंदसौर, नीमच आदि में भी बंद रखने का आदेश दिया गया है। मालूम हो कि राज्य में इंदौर कोरोना वायरस से बुरी तरह से प्रभावित है।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में अभी तक कोरोना वायरस के पांच हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, अभी तक 5465 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इसमें से 2630    लोग ठीक हुए हैं। वहीं, 258 लोगों की मौत हुई है।

वहीं, भारत में कोरोना वायरस की एक दिन में अब तक की सबसे बड़ी उछाल देखने को मिली है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 5,611 नए मामले सामने आए हैं और करीब 140 लोगों की मौतें हुई हैं। बुधवार को जारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में कोरोना वायरस के मामले बढ़कर करीब 106750 हो गए हैं और कोविड-19 से अब तक 3303 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना के कुल 106750 केसों में 61149 एक्टिव केस हैं, वहीं 42297 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है या फिर वह ठीक हो चुके हैं।