फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के इंदौर में 32 वर्षीय महिला से गैंगरेप, बस कंडक्टर और क्लीनर ने दिया घटना को अंजाम

मध्य प्रदेश के इंदौर में 32 वर्षीय महिला से गैंगरेप, बस कंडक्टर और क्लीनर ने दिया घटना को अंजाम

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 32 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला धार जिले के गंधवानी इलाके की रहने वाली है। बताया जाता है कि घटना शुक्रवार रात उस वक्त हुई जब यह...

मध्य प्रदेश के इंदौर में 32 वर्षीय महिला से गैंगरेप, बस कंडक्टर और क्लीनर ने दिया घटना को अंजाम
श्रुति तोमर,भोपालSat, 15 Jan 2022 03:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक 32 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला धार जिले के गंधवानी इलाके की रहने वाली है। बताया जाता है कि घटना शुक्रवार रात उस वक्त हुई जब यह महिला इंदौर से सूरत जाने वाली बस का इंतजार कर रही थी। 

बस का कर रही थी इंतजार
महिला की शिकायत पर पुलिस ने बस कंडक्टर धर्मेंद्र कुमार और क्लीनर मेहरबान को गिरफ्तार किया है। छत्रीपुरा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर पवन सिंघल ने बताया कि दोनों इंदौर के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक महिला ने बताया कि वह शुक्रवार देर रात गंधवानी से यहां पहुंची। वह बस का इंतजार कर रही थी। उसी वक्त उसी दौरान एक निजी बस ऑपरेटर के यहां काम करने वाला कंडक्टर धर्मेंद्र और क्लीनर मेहरबान बस से बाहर आए। दोनों ने महिला से पूछा कि वह इतनी रात गए किसका इंतजार कर रही है। जब महिला ने सूरत जाने वाली बस के इंतजार की बात कही तो उन्होंने कहाकि बस सुबह मिलेगी। 

सुरक्षित ठिकाने का झांसा दे ले गए
महिला ने बताया कि इसके बाद कंडक्टर और क्लीनर ने उसे रात बिताने के लिए सुरक्षित ठिकाना दिलाने की बात कही। पुलिस के मुताबिक दोनों वह दोनों उसे एक घर में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने किसी तरह वहां से भागने में कामयाब रही और छतरपुरा पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस बस के ड्राइवर से भी पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि जिस वक्त दोनों आरोपी महिला को अपने साथ ले गए, ड्राइवर भी बस स्टैंड पर मौजूद था। महिला के पति ने उसे तलाक दे दिया है और वह सूरत में श्रमिक के रूप में काम करती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें