फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश: पति की कोरोना से हुई मौत, पत्नी ने भी सदमें में आकर अस्पताल से कूदकर दी जान

मध्य प्रदेश: पति की कोरोना से हुई मौत, पत्नी ने भी सदमें में आकर अस्पताल से कूदकर दी जान

कोरोना वायरस की दूसरी लहर अधिक संक्रामक होने के साथ-साथ अधिक जानलेवा भी है। हर रोज हजारों लोग वायरस से मर रहे हैं। वायरस ने न जाने कितनी ही बच्चों को अनाथ कर दिया और न जाने कितनी परिवार उजाड़ दिये।...

मध्य प्रदेश: पति की कोरोना से हुई मौत, पत्नी ने भी सदमें में आकर अस्पताल से कूदकर दी जान
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 09 May 2021 06:31 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस की दूसरी लहर अधिक संक्रामक होने के साथ-साथ अधिक जानलेवा भी है। हर रोज हजारों लोग वायरस से मर रहे हैं। वायरस ने न जाने कितनी ही बच्चों को अनाथ कर दिया और न जाने कितनी परिवार उजाड़ दिये। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आ रहा है जहां कोरोना वायरस की चपेट में आकर पति की मौत के बाद इंदौर में एक महिला ने आत्महत्या कर ली। लोगों का कहना है कि ये कदम उसने पति के चले जाने के गम में उठाया है। 

 

मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिसकर्मी ने कहा है, "उसने एक इमारत की नौवीं मंजिल से छलांग लगा दी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। जांच में पता चला कि उसके पति कोरोना पीड़ित थे और वायरस की चपेट में आकर अपनी जान खो बैठे। जिसके बाद महिला ने यह कदम उठाया था। 

तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि नौ मंजिला शैल्बी अस्पताल की पांचवीं या इससे ऊपर की मंजिल से खुशबू जैन (37) ने छलांग लगा दी। इससे उनकी मौत हो गई। खुशबू के पति राहुल जैन (43) कोरोना संक्रमण के चलते इस निजी अस्पताल में 24 अप्रैल से भर्ती थे। उनकी शनिवार को मौत हो गई। पति की मौत की जानकारी मिलने पर खुशबू ने सदमे में अस्पताल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना के 11,598 नए मामले सामने आए थे और 90 लोगों की वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 6,334 हो गयी है। मध्यप्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में शनिवार को कोविड-19 के 1706 नये मामले इंदौर में आये, जबकि भोपाल में 1561, ग्वालियर में 987 एवं जबलपुर में 825 नये मामले आये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें