फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशनाबालिग से गैंगरेप की आशंका में हंगामा: गुना में बेहोश मिली 15 साल की छात्रा; नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

नाबालिग से गैंगरेप की आशंका में हंगामा: गुना में बेहोश मिली 15 साल की छात्रा; नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों पर पॉस्को एक्ट और किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है वही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।छात्रा के अपहरण में 9 आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई है। इस मामले को

नाबालिग से गैंगरेप की आशंका में हंगामा: गुना में बेहोश मिली 15 साल की छात्रा; नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,गुनाSat, 29 Oct 2022 03:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के गुना में नाबालिक बच्चे के साथ गैंगरेप की आशंका जताए जाने से पूरा बीनागंज क्षेत्र भड़क उठा है। जिसके चलते लोग सड़कों पर आ गए और मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग करने लगे।

बता दें चाचौड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिक बच्ची अपने स्कूल गई थी।जब वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो परेशान घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की तभी वह बच्ची आपत्तिजनक स्थिति में एक सूने घर में बेहोश मिली।जिसके बाद उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से गुना रेफर कर दिया। जैसे ही इस मामले की सूचना क्षेत्रवासियों को लगी सभी गुस्से में आ गए और अपना रोष प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतर कर धरना देना शुरू कर दिया।

मामले में चाचौड़ा विधायक लक्ष्मण सिंह जी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने की बात कही।वहीं पूर्व विधायक ममता मीणा भी मौके पर पहुंचे और नगर वासियों के साथ अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करने लगे। 

पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों पर पॉस्को एक्ट और किडनैपिंग का मामला दर्ज किया है वही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।छात्रा के अपहरण में 9 आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई है। इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विनोद चौहान ने बताया है कि पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया ह।वही कलेक्टर फ्रैंक नोबेल ए का कहना है कि बच्ची के बयान हो गए हैं बयान के आधार पर धाराएं बढ़ाई जा रही है।वहीं राजस्व बिल्डिंग परमिशन के लिए नोटिस दिया है 24 घंटे में जवाब देने के लिए समय दिया गया है इसके बाद विभाग अपनी कानूनी कार्रवाई करेगा।

वही बच्ची के पिता का कहना है कि बेटी के साथ गलत काम हुआ है।तलाशी के दौरान जब मौके पर पहुंचे तो उनकी बेटी बेहोश पड़ी थी उसे इलाज के लिए बीनागंज स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां से गुना रेफर कर दिया।बच्ची के साथ गलत हुआ है बच्ची के पिता और उन लोगों का कहना है कि आरोपियों की संख्या 9 है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें