ठेंगे पर कानून! आचार संहिता के बावजूद खुलेआम फायरिंग कर बदमाशों ने फैलाई दहशत, घर पर पत्थर भी फेंके; वीडियो वायरल

उसी दौरान यह युवक अपने घर में घुस गया और अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा ली। बाहर आधा दर्जन बदमाश अवैध हथियारों से दनादन फायरिंग करते रहे। इसके बाद इन्होंने घर पर जमकर पत्थर भी फेंके और फरार हो गये।

offline
Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान , ग्वालियर
Thu, 23 Jun 2022 2:31 PM

मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव को देखते हुए आदर्श आचार संहिता लागू है। लेकिन लगता है यहां अपराधियों को कानून का डर ही नहीं है। अब ग्वालियर में बदमाशों ने खुलेआम सड़क पर फायरिंग कर दहशत फैलाई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि भीड़भाड़ वाली सड़क पर स्थित एक मकान के सामने कुछ बदमाश हाथों में बंदूक लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं।

यह वीडियो माधव गंज थाना इलाके में स्थित पीतमपुर कॉलोनी का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आधा दर्जन बदमाश अवैध हथियार के साथ कॉलोनी में पहुंचे और एक घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। गनीमत रही कि घर का कोई भी सदस्य बाहर नहीं निकला। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस ने इन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

दरअसल पीतमपुर कॉलोनी में रहने वाला रवि नाम का युवक अपने घर पर था और इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आधा दर्जन बदमाश उसके घर पर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। देखते ही देखते इन बदमाशों ने अवैध कट्टे निकाल कर फायरिंग शुरू कर दिया।

लेकिन फुर्ती दिखाते हुए रवि अपने घर में घुस गया और उसने अंदर से दरवाजे की कुंडी लगा ली। बाहर आधा दर्जन बदमाश अवैध हथियारों से दनादन फायरिंग करते रहे। इसके बाद इन्होंने घर पर जमकर पत्थर भी फेंके और उसके बाद यह सभी बदमाश मौके से फरार हो गये।

बदमाशों की यह पूरी करतूत पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी के आधार पर इन बदमाशो की तलाश शुरू कर दी है। जिस वक्त यह फायरिंग की गई उस वक्त वहां कुछ लोग भी मौजूद थे। फायरिंग की वजह से वहां आफरातफरी की स्थिति बन गई।

ऐप पर पढ़ें

Madhya Pradesh Latest News Gwalior Live Hindustan News Mp Election News