फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशMP Election 2023: 'हेमा मालिनी को भी नचवा दिया', एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का विवादित बयान; कांग्रेस ने घेरा

MP Election 2023: 'हेमा मालिनी को भी नचवा दिया', एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का विवादित बयान; कांग्रेस ने घेरा

Narottam Mishra Controversy: एमपी विधानसभा चुनाव से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में हेमा मालिनी को लेकर जो बात कही। इसके बाद से वह विवादों में हैं।

MP Election 2023: 'हेमा मालिनी को भी नचवा दिया', एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का विवादित बयान; कांग्रेस ने घेरा
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,भोपालThu, 26 Oct 2023 02:44 PM
ऐप पर पढ़ें

Narottam Mishra Controversy: अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, कांग्रेस नेताओं ने भी इस वीडियो को शेयर कर सवाल उठाए हैं। दरअसल, नरोत्तम मिश्रा दतिया से नॉमिनेशन के दौरान जनता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि हमने दतिया के विकास के लिए बहुत काम किया है। विकास की बात करते-करते नरोत्तम मिश्रा यह भी कह दिया कि हमने इतना काम किया कि दतिया में हेमा मालिनी को नचवा दिया। इसी बयान पर वह घिर गए हैं।

विपक्षी पार्टियों का कहना है कि नरोत्तम मिश्रा ऐसे शब्दों का प्रयोग अपनी पार्टी की सांसद के लिए कर रहे हैं। वो भी तब जब पार्टी ने महिलाओं को सशक्त कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि यह महिलाओं को अपमान है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि मेरी दतिया ने उड़ान भरी तो सांस्कृतिक कार्यकर्मों से लेकर हेमा मालिनी तक को नचवा दिया।

बीजेपी नेता के इस बयान को लेकर अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया, 'संस्कारी बीजेपी के माननीय मंत्री जी का महिलाओं को लेकर वास्तविक ओछापन भी सुनें। अपने दल की नेता को भी नहीं बख्शते।' इसी के साथ उन्होंने नरोत्तम मिश्रा का यह वीडियो भी पोस्ट किया है।

नरोत्तम मिश्रा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। मिश्रा के बयान पर कड़ा संज्ञान लेते हुए जनता दल (यूनाइटेड) के आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया गया, 'चरित्र और दिखावे की आलोचना करने वाले बेशर्म भाजपाइयों की हकीकत देखिए। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसी अपमानजनक बात कही है। उनकी ही पार्टी की सांसद हेमा मालिनी के बारे में बातें।'

बता दें कि मध्य प्रदेश चुनाव के लिए नरोत्तम मिश्रा चौथी बार दतिया से चुनाव लड़ रहे हैं। मिश्रा ने 2008, 2013 और 2018 के विधानसभा चुनावों में दतिया से जीत हासिल की थी। माना जाता है कि दतिया की राजनीति पर नरोत्तम मिश्रा की अच्छी पकड़ है और बीजेपी ने चौथी बार भी उन्हें ही यहां से चुनावी मैदान में उतारने का भरोसा जताया है। कांग्रेस ने इस सीट से सीनियर कांग्रेस नेता राजेंद्र भारती को मैदान में उतारा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें