फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश में दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मार डाला, खेत में मिली अधजली लाश

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मार डाला, खेत में मिली अधजली लाश

Madhya Pradesh Crime: मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक महिला की अधजली लाश बरामद हुई है। महिला ने एक महीने पहले मेहगांव के चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। पढ़ें यह रिपोर्ट...

मध्य प्रदेश में दुष्कर्म पीड़िता को जलाकर मार डाला, खेत में मिली अधजली लाश
Krishna Singhवार्ता,भिंडSun, 05 May 2024 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र स्थित दंदरौआ धाम रोड पर एक महिला की अधजली लाश मिली है। पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर ली है। मृतिका के साथ रेप हुआ था। उसने जिले के मेहगांव थाने में चार लोगों पर दुष्कर्म आरोप लगाया था। सभी आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था। सभी आरोपियों को भिंड जेल भेज दिया गया था। इसके बाद पीड़िता अपनी ससुराल में रह रही थी। 

बताया जाता है कि तीन मई की रात महिला अपने घर से अचानक गायब हो गई थी। ससुरालवालों ने जब बहू को गायब पाया तो पुलिस थाने पहुंचकर गुमशुदगी का आवेदन दिया था। ग्रामीणों ने महिला की अधजली लाश पड़ी होने की सूचना मौ थाना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

इसके बाद मौ पुलिस ने आस पास एरिया में 48 घंटे के अंदर गायब होने वाली महिलाओं की जानकारी जुटाई। इस पर मेहगांव कस्बे से गुम होने की जानकारी मिली। इस पर मौ पुलिस ने मृतका के ससुरालवालों से महिला की शिनाख्त कराई। मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालवालों पर बेटी को प्रताड़ित कर हत्या का आरोप लगाया है।