DA Image
17 अक्तूबर, 2020|1:37|IST

अगली स्टोरी

बीवी-बेटी की हत्या कर शव के टुकड़े किए, बोरी में बांधकर फेंकने जा रहा था तभी...

girl death

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और एक साल की बच्ची की हत्या करने के बाद कुल्हाड़ी से उनके शवों के कई टुकड़े कर दिए। आरोपी ने पत्नी के शव के टुकड़े बोरी में, जबकि बच्ची के शव के टुकड़े एक गठरी में बांधकर घर में रखे रहा। देर शाम अंधेरे में जब वह शवों को ठिकाने लगाने की फिराक में था, तभी गांववालों ने बदबू आने पर उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

रीवा से 70 किलोमीटर दूर मऊगंज थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की इस घटना से गांव वाले स्तब्ध हैं। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी छींदलाल साकेत की पहली पत्नी ने भी रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर फांसी लगा ली थी। इसके बाद उसने विधवा भाभी से दूसरी शादी कर ली थी। दोनों के एक साल की बेटी थी। पत्नी और बच्ची की हत्या के बाद आरोपी अपनी दिनचर्या जारी रखे रहा।

गुरुवार दिन भर गांव में वह घूमता भी रहा, ताकि किसी को शक न हो। उसने घर की सफाई भी कर दी थी। एसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में मृतका के चरित्र पर संदेह करने के चलते आरोपी द्वारा उसकी हत्या होने की बात उजागर हुई है। आरोपी की पहली पत्नी की आत्महत्या भी शक के दायरे में थी। आरोपी के बड़े भाई की भी मौत हो गई थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhya Pradesh Crime News A Man Killed wife and Daughter caught by villagers in rewa