फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेश 'कमलनाथ सरकार की वापसी' के लिए मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने शुरू किया अभियान

'कमलनाथ सरकार की वापसी' के लिए मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने शुरू किया अभियान

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने एक अभियान शुरू किया है, जिसमें पार्टी कह रही है, 'हम ऐसे नेता चाहते हैं जो बिक्री के लिए नहीं हो' और 'हम कमलनाथ सरकार की वापसी चाहते हैं।' पूर्व मंत्री...

 'कमलनाथ सरकार की वापसी' के लिए मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने शुरू किया अभियान
एएनआई,भोपालThu, 30 Jul 2020 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने एक अभियान शुरू किया है, जिसमें पार्टी कह रही है, 'हम ऐसे नेता चाहते हैं जो बिक्री के लिए नहीं हो' और 'हम कमलनाथ सरकार की वापसी चाहते हैं।'

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने गुरुवार को कहा कि पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे है। कांग्रेस ने मास्क अभियान के जरिए संदेश देना शुरू किया है, जिसमें 'हम ऐसे नेता चाहते हैं जो बिक्री के लिए ना हो' और 'हम चाहते हैं कि कमलनाथ सरकार की वापसी हो'। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दावा किया कि बीजेपी ने कोरोना के दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया था, इसलिए पार्टी के सभी बड़े नेता संक्रमित हुए हैं।

भोपाल के मास्टर प्लान को रद्द करने पर बोलते हुए शर्मा ने कहा कि यह योजना जनता की सलाह पर विशेषज्ञों द्वारा बनाई गई थी। मास्टर प्लान बहुत अच्छा था। बीजेपी इतने सालों तक मास्टर प्लान नहीं बना सकी। हम इसे रद्द करने की निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में सितंबर में उपचुनाव होने चाहिए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें