फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशकमलनाथ नहीं छोड़ रहे कांग्रेस, करीबी नेता ने नकुल पर भी किया बड़ा दावा- VIDEO

कमलनाथ नहीं छोड़ रहे कांग्रेस, करीबी नेता ने नकुल पर भी किया बड़ा दावा- VIDEO

कमलनाथ के एक करीबी नेता ने दावा किया है कि उनके नेता कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं। इस नेता ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ पर भी एक बड़ा दावा किया। उन्होंने क्या कहा, जानने के लिए पढ़ें यह रिपोर्ट...

कमलनाथ नहीं छोड़ रहे कांग्रेस, करीबी नेता ने नकुल पर भी किया बड़ा दावा- VIDEO
Krishna Singhभाषा,नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 03:22 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की अटकलों पर पूर्ण विराम लगता नजर आ रहा है। कमलनाथ के करीबी नेताओं में शुमार सज्जन सिंह वर्मा ने एकबार फिर यह दावा किया है कि उनके नेता (कमलनाथ) कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं। वर्मा ने सोमवार को कहा कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं। यही नहीं उनके बेटे नकुलनाथ भी कांग्रेस नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने यह भी दावा किया कि नकुलनाथ कांग्रेस के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगे।

सज्जन सिंह वर्मा ने कमलनाथ (Kamal Nath) से मुलाकात के बाद यह बयान दिया। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि जो व्यक्ति (कमलनाथ) इंदिरा गांधी के तीसरे बेटे माने जाते हैं वो कांग्रेस छोड़कर कैसे जा सकते हैं। उनका कहना था कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे हैं और वह कांग्रेस में ही रहेंगे। नकुल नाथ से जुड़े सवाल पर वर्मा ने कहा कि नकुलनाथ भी कांग्रेस के टिकट पर ही लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। 

बता दें कि नुकलनाथ मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं। इस सीट से कमलनाथ नौ बार सांसद रह चुके हैं। बीते कुछ दिनों से कमलनाथ और नकुलनाथ के कांग्रेस छोड़ने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थीं। इन अटकलों को शनिवार को उस वक्त बल मिला जब नकुलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर अपने परिचय से 'कांग्रेस' हटा दिया। 

गौर करने वाली बात यह भी कि अभी तक कमलनाथ ने इन अटकलों का खंडन नहीं किया है। यही वजह है कि रह-रह कर कमलनाथ का नाम सुर्खियों में आ रहा है। यह पूछे जाने पर कि कमलनाथ जी इन अटकलों पर स्पष्टिकरण क्यों नहीं दे रहे हैं। सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कि उन्होंने भी यह बात कमलनाथ जी से पूछी थी। इस पर कमलनाथ का जवाब था कि अटकलें और सवाल मीडिया ने खुद गढ़े हैं तो जवाब देना भी उसका ही काम है। कमलनाथ जी ने कहा है कि उन्होंने जब ऐसी बात नहीं कही तो खंडन क्यों दें?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें