DA Image
14 दिसंबर, 2020|3:39|IST

अगली स्टोरी

मध्य प्रदेश: कंप्यूटर बाबा निकला हिस्ट्रीशीटर, जानें क्या है रमेश तोमर से कनेक्शन

computer baba

कम्प्यूटर बाबा के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल  रहे हैं।  आश्रम की जमीन के लिए अवैध निर्माण केस में उन्हें ज़मानत मिलने के बावजूद प्रशासनिक कार्यवाही में हस्तक्षेप और व्यवधान उत्पन्न करने की धाराओं में उन पर नए केस दर्ज किए गए, जिस वजह से वे अभी जेल में बंद है। पुलिस द्वारा कंप्यूटर बाबा की जांच पड़ताल में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। 

मध्यप्रदेश में अनेक अपराधों में लिप्त रमेश तोमर से कंप्यूटर बाबा के रिश्ते उजागर हुए हैं। वे रमेश तोमर की गाड़ी से वे घूमा करते थे। मंगलवार को प्रशासन एवं पुलिस द्वारा नगर निगम के सहयोग से हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर द्वारा किये गये अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। 

गोम्मटगिरी में कंप्यूटर बाबा द्वारा क़ब्ज़ायी गई जिस जमीन से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई थी वहाँ पर एक लग्ज़री इनोवा गाड़ी भी बरामद हुई। छानबीन करने पर यह बात निकलकर आयी है कि यह गाड़ी हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर के नाम से रजिस्टर्ड है। जिसका उपयोग कंप्यूटर बाबा द्वारा किया जाता था। 

पुलिस के मुताबिक रमेश तोमर पर लगभग 19 -20 मामले दर्ज हैं। रमेश तोमर के विरुद्ध इंदौर के थाना संयोगितागंज पर मारपीट,गाली गलौज बलवा करना, जान से मारने की धमकी देना, तोड़फोड़ करना, बिजली चोरी, शासकीय कर्मचारी पर हमला, धोखाधड़ी, फर्जी दस्तावेज तैयार करना, अवैध कब्जा करना, शराब रखना आदि के मामले दर्ज हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhya Pradesh: Computer Baba turned out to be a history-sheeter know what is the connection with Ramesh Tomar