DA Image
10 जनवरी, 2021|1:43|IST

अगली स्टोरी

कमलनाथ के बयान के विरोध में शिवराज और सिंधिया का 'मौन उपवास', BJP नेता इमरती देवी को कहा था- आइटम 

madhya pradesh  cm shivraj singh chouhan observes  two  hour silent protest  in bhopal  against kamal nat

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ की टिप्पणी के विरोध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में दो घंटे का 'मौन उपवास' रखा। कमलनाथ ने भाजपा की नेता इमरती देवी को "आइटम" बताया था। इस उपवास में राज्य के अन्य मंत्री और पार्टी के नेता भी शामिल हुए।

शिवराज के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इंदौर में मौन धारण कर कमलनाथ के बयान के खिलाफ विरोध दर्ज कराया।

महिला मंत्री को लेकर टिप्पणी पर कमलनाथ की सफाई
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर शब्दों का अनर्थ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके जरिए दुष्प्रचार किया जा रहा है। कमलनाथ ने रविवार रात में जारी एक बयान में कहा है कि अभी चुनाव में 15 दिन बचे हैं और शब्दों के अर्थ बदल कर चुनाव जीतने की कोशिश की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- कांग्रेस कभी नहीं कर सकती महिलाओं का सम्मान

कमलनाथ ने कहा कि जनता पूछ रही है कि 2018 के दृष्टि पत्र में 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया गया था, तो इन 7 महीनों में कितनी नौकरियां दीं। उत्तर देने की बजाय शिवराज सिंह चौहान कह रहे हैं कमलनाथ ने आइटम कहा। कमलनाथ ने कहा कि हां मैंने आइटम कहा है क्योंकि यह कोई असम्मानजनक शब्द नहीं है। मैं भी आइटम हूं आप भी आइटम हैं और इस अर्थ में हम सभी आइटम है। 

कमलनाथ का दावा है कि लोकसभा और विधानसभा में कार्यसूची को आइटम नंबर लिखा जाता है, पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में भी आइटम नंबर लिखा जाता है। क्या यह असम्मानजनक है? मध्य प्रदेश की जनता जब खून के घूंट पी रही है तो उसके आंसू पौंछने की बजाय आपकी पार्टी मेरे कोक पीने को मुद्दा बना रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan observes two hour silent protest in Bhopal against Kamal Nath item remarks for Imarti Devi