फोटो गैलरी

Hindi News मध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के CM मोहन यादव का दिखा अलग अंदाज, दोनों हाथों से लहराने लगे तलवार

मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव का दिखा अलग अंदाज, दोनों हाथों से लहराने लगे तलवार

शुक्रवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का अलग अंदाज देखने को मिला है। रीवा पहुंचकर सीएम एक रोड शो कर रहे थे। रोड शो के दौरान सीएम मोहन यादव हाथों में तलवार लेकर लहराने लगे।

मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव का दिखा अलग अंदाज, दोनों हाथों से लहराने लगे तलवार
Mohammad Azamलाइव हिंदुस्तान,रीवाFri, 05 Jan 2024 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का जन आभार यात्रा के दौरान अलग अंदाज देखने को मिला। मोहन यादव का यहा अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया। समर्थकों द्वारा भेंट की गई तलवार को मुख्यमंत्री ने रथ पर ही म्यान से निकाली और हवा में लहराने लगे। मुख्यमंत्री मोहन यादव का हवा में तलवार लहराने की घटना को कैमरे में कैद कर लिया गया।

दरअसल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा पहुंचे थे। रीवा में उन्होंने जन आभार यात्रा के साथ ही एक आम सभा को भी संबोधित किया। रीवा में जन आभार यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री का जगह-जगह स्वागत किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव को उनके समर्थकों ने तलवार भेंट की। तलवार मिलने के बाद उन्होंने रथ पर ही म्यान से तलवार बाहर निकाली और हवा में लहराने लगे। मुख्यमंत्री के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान रह गया।

आपको बता दें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार सीएम रीवा पहुंचे थे। डॉक्टर मोहन यादव इस दौरान रोड शो कर रहे थे, तभी उनको समर्थकों ने तलवार भेंट कर दी। मुख्यमंत्री ने तलवार हाथ में लेते ही रोड शो के दौरान तलवार लहराना शुरू कर दिया। इस दौरान उनके साथ मंच पर उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल और रीवा सांसद जनार्दन मिश्र भी मौजूद थे। 

प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार एक दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार को रीवा पहुंचे थे। जन आभार यात्रा के बाद एनसीसी मैदान में एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके साथ उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल भी मौजूद रहे। उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी भी राम मंदिर के नाम पर कुछ कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा है और उन्हें जनता छोड़ने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि आज बच्चा-बच्चा के साथ सबका सपना है कि रामराज्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तरफ जब हम भगवान राम की बात करते हैं तो आज भी बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रह है कि कांग्रेस के कुछ लोगों के पेट में दर्द होता है और वो मानने को तैयार नहीं की भगवान राम का मंदिर बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोई इन्हें छोड़ने वाला नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें