पहले रामलला के दर्शन फिर वहीं कैबिनेट की बैठक, मंत्रियों संग कब अयोध्या जाएंगे CM मोहन यादव

'सीएम मोहन यादव के साथ सभी मंत्रियों के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता अयोध्या जाएंगे। रामलला के दर्शन के बाद अयोध्या में एक कैबिनेट मीटिंग भी होगी। अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई थी।

offline
पहले रामलला के दर्शन फिर वहीं कैबिनेट की बैठक, मंत्रियों संग कब अयोध्या जाएंगे CM मोहन यादव
Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान , भोपाल
Wed, 28 Feb 2024 8:23 PM

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ जल्द ही अयोध्या जाएंगे। अयोध्या में सीएम सभी मंत्रियों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे और फिर अयोध्या में ही मोहन यादव कैबिनेट की बैठक होगी। बताया जा रहा है कि राम मंदिर की यात्रा के बाद 4 मार्च को मध्य प्रदेश कैबिनेट की बैठक अयोध्या में होगी।

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अफसर ने कहा, 'सीएम मोहन यादव के साथ सभी मंत्रियों के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता अयोध्या जाएंगे। रामलला के दर्शन के बाद अयोध्या में एक कैबिनेट मीटिंग भी होगी। बता दें कि अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा इसी साल 22 जनवरी को की गई थी।

राज्य सरकार ने पहले तय किया था कि फरवरी में ही अयोध्या में कैबिनेट की बैठक होगी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों औऱ विधायकों से अपील की थी कि वो अयोध्या ना जाएं ताकि भीड़ को नियंत्रण में रखा जा सके। अब मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले मंदिर में दर्शन की योजना बनाई है। मीडिया से बातचीत करते हुए जनसंपर्क विभाग के आयुक्त संदीप यादव ने कहा, 'मंत्री और अधिकारी 4 मार्च को अयोध्या जाएंगे और वहां कैबिनेट की बैठक होगी।'

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश की अगली ख़बर पढ़ें
Madhya Pradesh News Ramlala MP CM Mohan Yadav Ayodhya
होमफोटोवीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशनट्रेंडिंग ख़बरें