फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशMP के ग्वालियर में BJP विधायक के चचेरे भाई ने किया सुसाइड, 20 दिन में दूसरी घटना

MP के ग्वालियर में BJP विधायक के चचेरे भाई ने किया सुसाइड, 20 दिन में दूसरी घटना

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में शनिवार को भाजपा विधायक मोहन सिंह राठौर के 75 वर्षीय चचेरे भाई ने कथित तौर पर अपने घर पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

MP के ग्वालियर में BJP विधायक के चचेरे भाई ने किया सुसाइड, 20 दिन में दूसरी घटना
Praveen Sharmaग्वालियर। भाषाSun, 09 Jun 2024 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में शनिवार को भाजपा विधायक के 75 वर्षीय चचेरे भाई ने कथित तौर पर अपने घर पर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक अशोक सिंह राठौर भितरवार विधायक मोहन सिंह राठौर के चचेरे भाई थे। बता दें कि, बीते 20 दिन के अंदर मध्य प्रदेश में भाजपा विधायकों के परिजनों द्वारा खुदकुशी करने की यह दूसरी घटना है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोपहर में ग्वालियर की जवाहर कॉलोनी में अपने घर पर अशोक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। अधिकारी ने बताया कि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अशोक भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य आशीष प्रताप सिंह के पिता हैं।

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि मृतक के परिवार ने आत्महत्या के बारे में सूचना देकर बताया कि वह अवसाद से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने बताया कि जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है।

विधायक के पोते ने इंदौर में की थी खुदकुशी 

गौरतलब है कि, इस घटना से कुछ दिन पहले मध्य प्रदेश के ही राजगढ़ जिले के खिलचीपुर से भाजपा विधायक के पोते ने 21 मई को इंदौर में कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी थी। पुलिस ने बताया था कि खिलचीपुर के विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विकास दांगी (21) ने इंदौर के गांधी नगर क्षेत्र में किराये के एक मकान में सल्फास निगलकर खुदकुशी कर ली थी।

विकास इंदौर में किराये के मकान में रहकर एक स्थानीय कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। विकास ने आत्महत्या से पहले एक पत्र छोड़ा जिसमें उसने लिखा था कि वह अपनी मौत के जिम्मेदार खुद है। पुलिस अधिकारी ने बताया था कि मौके से मिले कुछ सुरागों के कारण पुलिस को शक है कि विकास ने प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या का कदम उठाया था।