फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मध्य प्रदेशMITS में रैंगिंग का मामला आने के बाद मारपीट, जमकर बरसाए लात-घूसे

MITS में रैंगिंग का मामला आने के बाद मारपीट, जमकर बरसाए लात-घूसे

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ सीनियर छात्रों की मारपीट से बचने के लिए जूनियर छात्रों ने कॉलेज परिसर के एक रूम में खुद को बंद कर लिया जिसका वीडियो शनिवार सुबह से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

MITS में रैंगिंग का मामला आने के बाद मारपीट, जमकर बरसाए लात-घूसे
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,ग्वालियरSat, 12 Nov 2022 07:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

देश के प्रतिष्ठित संस्थान MITS कॉलेज में दो छात्र गुटों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो 21 सैकेंड का है और इस वीडियो में दोनों गुट एक दूसरे से गाली गलौंच करते हुए जमकर लात घूंसे बरसा रहे हैं।वायरल वीडियो दो दिन पुराना और कॉलेज कैंपस का बताया जा रहा है।

वहीं कॉलेज के निदेशक डॉ आर के पंडित ने वायरल वीडियो कॉलेज कैम्पस का होने की पुष्टि की है।साथ ही छात्रों का बचाव भी किया है।उन्होंने अजीब तर्क देते हुए कहा है कि यह विवाद है या मजाक वीडियो देखकर स्पष्ट नहीं हो रहा है। क्योंकि उस वक्त माहौल क्या रहा होगा पता नहीं है।कॉलेज कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करके कार्रवाई किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाते हैं।कॉलेज में कैमरे देखने के लिए नहीं लगाए हैं ?

आपको बता दें कि शुक्रवार को कॉलेज कैंपस में एक दर्जन से अधिक सीनियर छात्रों ने रैगिंग लेते हुए जूनियर छात्र की मारपीट की थी।मामला कॉलेज प्रबंधन के पास पहुंचा तो तत्काल 5 सीनियर छात्रों को सस्पेंड कर दिया गया।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ सीनियर छात्रों की मारपीट से बचने के लिए जूनियर छात्रों ने कॉलेज परिसर के एक रूम में खुद को बंद कर लिया जिसका वीडियो शनिवार सुबह से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।अभी रैगिंग का मामला थमा नहीं था कि दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मारपीट और वायरल वीडियो को लेकर कॉलेज प्रबंधन कुछ भी कहे लेकिन देश के जाने माने कॉलेज की प्रतिष्ठा और प्रबंधन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।